रायपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। Raipur Crime News:राजधानी रायपुर में डाक्टरों को ठगने का मामला सामने आया है। हालांकि इसकी शिकायत अब तक पुलिस तक नहीं पहुंची है। बताया जा रहा है कि फ्लिपकार्ट के माध्यम से डाक्टरों को कैश आन डिलीवरी का पार्सल भेजकर शातिर ठग झांसे में लेने की कोशिश कर रहे हैं। पार्सल के लिए डाक्टरों से पैसे मांगे जा रहे हैं और पैसे देकर पार्सल खोलने पर केवल खाली डिब्बा निकल रहा है। अब तक ठगों ने शहर के कई नामी डाक्टरों को ठगी का शिकार बनाया है।

बिना अनुमति बज रहा था डीजे, कोलाहल अधिनियम के तहत अपराध दर्ज

रायपुर के खम्हारडीह थाना पुलिस ने बिना अनुमति और तेज आवाज में डीजे बजाने वाले के खिलाफ रविवार देर रात कार्रवाई की है। आरोपित के खिलाफ कोलाहल अधिनियम के तहत अपराध दर्ज किया गया है। खम्हारडीह थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कलेक्टर और एसएसपी ने ध्वनि प्रदूषण और मानक स्तर से अधिक शोरगुल करने वाले ध्वनि विस्तारक यंत्रों डीजे वाहनों, धुमाल आदि पर कार्रवाई करने के लिए सभी थाना प्रभारियों को निर्देश दिए थे। इसी के तहत थाना खम्हारडीह क्षेत्र शक्तिनगर में बिना अनुमति के और तेज आवाज में डीजे बजाया जा रहा था। सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची। वहां से वाहन और डीजे का पूरा सामान जब्त किया गया। मामले में आरोपित नीलांबर तांडी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की गई।

पैसे और मोबाइल लूटकर फरार तीन बदमाश पकड़े गए

रायपुर के पंडरी शराब दुकान में शराब खरीदने गए युवक से मारपीट कर नकदी सात हजार रुपये और मोबाइल लूटने वाले तीन आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक मौलीपारा, तेलीबांधा के कामदेव कन्नाौजे से आरोपितों ने मारपीट कर लूटपाट की थी। शिकायत के बाद पुलिस ने ताजनगर के शेर सिंह उर्फ शेरा (19), कचना के वसीम खान (24), भावेनगर और शांतिनगर के अटल स्वरूप तांडी (25) को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Posted By: Ashish Kumar Gupta

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close