रायपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। भाठागांव स्थित सर्वसुविधायुक्त अंतरराज्यीय बस स्टैंड में एक युवक से मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में चार युवक एक युवक को बुरी तरह से पीटते दिख रहे हैं। उसे 20 मीटर तक घसीटा और पीटते रहे। उसे बचाने के लिए कोई कोई नहीं आया।

10 मिनट तक पिटाई चली। बताया जा रहा है कि जिस युवक को पीटा गया वह आरोपितों का पूर्व परिचित है। सब साथ में रात में बैठे हुए थे। किसी बात पर विवाद हुआ जिसके बाद जमकर पिटाई कर दी गई।

यात्रियों के साथ नियमित दुर्व्यवहार

एक सप्ताह पूर्व टिकरापारा थाने की टीम ने बस स्टैंड का अचानक निरीक्षण किया था। वहीं टिकट एजेंटों की बैठक लेकर यात्रियों से दुर्व्यवहार नहीं करने की बात समझाई थी। बावजूद इसके बस टर्मिनल में पोषित कमिशन एजेंट मनमानी करने से बाज नहीं आ रहे हैं। यात्रियों के साथ मारपीट, दुर्व्यवहार कर रहे हैं। रविवार की रात को भी ऐसा ही हुआ। इस पर पुलिस ने चार बदमाशों को थाने बुलाकर समझाया।

बदमाशों का बस टर्मिनल पर कब्जा

जानकारी के अनुसार बस टर्मिनल में आटो स्टैंड से लेकर वाहन पार्किंग, सवारी बैठाने के एवज में कमीशन लेने वालों में शहर के इरानी डेरा, संजय नगर के अलावा मौदहापारा के बदमाश शामिल हैं। बस टर्मिनल में कमीशन एजेंट का काम शहर के ज्यादातर हिस्ट्रीशीटर के गुर्गे कर रहे हैं। वह नाबालिगों को साथ में रखकर काम कर रहे हैं।

Posted By:

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close