रायपुर (राज्य ब्यूरो)। देशभर में कांग्रेस के बड़े नेता पार्टी छोड़कर दूसरी पार्टियों में जा रहे हैं। मेघालय में जिस समय कांग्रेस के विधायक तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो रहे थे, उस समय छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने एक ऐसा ट्वीट किया जो इंटरनेट मीडिया पर ट्रोल हो रहा है। छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने कहा कि वह अरविंद केजरीवाल को भी कांग्रेस में ला सकते हैं, लेकिन भाजपा की बी टीम को उन्हें शामिल नहीं करना है। इसके बाद इंटरनेट मीडिया पर कांग्रेस की जमकर धुलाई हुई। कांग्रेस ने ट्वीट किया- हम भाजपा की B टीम को अपने साथ लेना नहीं चाहते। वरना आज शाम तक अरविंद_केजरीवाल, राहुल गांधी ज़िंदाबाद-प्रियंका गांधी ज़िंदाबाद- कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद के नारे लगाते दिखेंगे।

इसके जवाब में आप आदमी पार्टी की महिला नेता प्रियंका शुक्ला ने ट्वीट किया कि पहले अपने आका और अडानी के टीम के भूपेश बघेल जी से पूछकर बताओ कि छत्तीसगढ़ में नान घोटाले के आरोपियों को बचाने का क्या माजरा है? विपक्ष में चिट्ठी लिखने वाले, अब कुर्सी मिलने के बाद मुह पर पट्टी काहे बंधी है? टुटेजा और शुक्ला जी से इतना क्या मोह? क्यों रमन सिंह को बचाने में लगे है? ट्वीट में शमशाद आलम ने एक वीडियो पोस्ट किया इसमें पहले कांग्रेसियों से प्रियंका गांधी के नारे लगवा लो

बेचारे कांग्रेसी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष की देख-रेख में प्रियंका_चोपड़ा जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं केजरीवाल!

तो सपने में भी मत सोचना, AAPians से भी नामुमकिन है। मनीष ने ट्वीट किया, कांग्रेस आन सेल, जिनके घर बिकाऊ होते हैं, वो दूसरो के घर नहीं खरीदते।

Posted By: Ravindra Thengdi

NaiDunia Local
NaiDunia Local