रायपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि

तेलीबांधा थाना क्षेत्र के रिंग रोड नंबर एक कांशीराम नगर स्थित एक होटल में खाना खाने गिए तीन युवकों से मिस्त्री ने पैसा मांगा तो न केवल मिस्त्री और होटल संचालक के बेटे की पिटाई कर दी, बल्कि दोबारा आधी रात जाकर पेट्रोल छिड़क कर होटल में आग भी लगा दी। गुरुवार की आधी रात को घटी इस वारदात की सूचना पर पुलिस ने मामले में धारा 323, 436, 34 के तहत अपराध कायम कर लिया है। फरार आरोपितों की तलाश की जा रही है।

तेलीबांधा थाना प्रभारी मोहसीन खान ने बताया कि रिंग रोड नंबर एक कांशीराम नगर में राजेश संतवानी की भोजनालय है। जनता क्वाटर गुढ़ियारी के राजेश नागदौने (42) यहां मिस्त्री है। गुरुवार की रात को 12.30 बजे राजेश के साथ होटल संचालक का बेटा जितू संतवानी, प्रज्जवल संतवानी और गोपाल होटल में बैठे थे, तभी महावीरनगर निवासी अजय क्षत्रे के साथ बुच्ची एवं अम्बु खाना खाने पहुंचे। खाना खाने के बाद पूर्व में भोजन के बकाया पैसे की मांग करते हुए प्रज्जवल ने अजय से कहा कि हम लोग गरीब आदमी हैं, अभी का 370 रुपये और पहले के 800 रुपये दे दो। इस बात पर तीनों युवकों ने प्रज्जावल की पिटाई शुरू कर दी। इस पर उसके साथी घटना की जानकारी देने तेलीबांधा थाना चले गए। इस बीच तीनों युवक भाग निकले। इसके बाद मिस्त्री राजेश नागदौने होटल में मच्छरदानी लगाकर सो गया।

आधी रात को पेंट्रोल लेकर आए और लगा दी आग

रात दो से ढाई बजे के बीच बुलेट और कार में सवार होकर तीनों युवक दोबारा होटल पहुंचे। युवकों ने मिस्त्री राजेश से पीने के लिए पानी मांगा तो उसने कहा कि होटल बंद हो गया है, नहीं मिल पायेगा। फिर युवकों ने कहा कि होटल में आग लगानी है, तुम तत्काल बाहर निकल जाओ। डरकर राजेश बाहर निकला तो बुलेट सवार बुच्ची एक बोतल में पेट्रोल लेकर आया था। उसने परदे पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। इसके बाद तीनों कार और बुलेट से फरार हो गये। आग लगी देख पंचतारा होटल के मालिक गगन सरदार और राजेश ने मिलकर पानी डालकर परदे में लगी आग को बुझाई, लेकिन तब तक होटल का परदा, बिजली वायर, त्रिपाल और मच्छरदानी का कुछ हिस्सा जलकर खाक हो चुका था। आगजनी की इस घटना में पांच हजार रुपये का नुकसान हुआ है। राजेश ने रात 3 बजे तेलीबांधा थाने में जाकर बदमाशों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

Posted By: Nai Dunia News Network

fantasy cricket
fantasy cricket