रायपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। Raipur Crime News: राजधानी रायपुर में कोतवाली थाने में एक महिला ने अपने ही हम उम्र के एक कपड़ा कारोबारी जो उसे मुंह बोली बहन बोलता था उसके खिलाफ मोबाइल से अश्लील फोटो खींच कर ब्लैकमेल करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। महिला ने कारोबारी पर आरोप लगाया है कि उसने फोटो इंटरनेट मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर उससे लाखों रुपये और सोने-चांदी के जेवर ऐंठ लिए। पुलिस ने ब्लैकमेलिंग, आइटी एक्ट, जान से मारने की धमकी के तहत अपराध कायम किया गया है।

जानिए क्‍या है पूरा मामला

कोतवाली थाना क्षेत्र की 56 वर्षीय महिला ने टिकरापारा, भैरव सोसायटी निवासी अनिल जैन के खिलाफ ब्लैकमेलिंग की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि आरोपित अनिल मुंह बोली बहन मानता था। उसका घर आना-जाना भी था। अनिल उसे अपनी बहन होने की बात कहकर मोबाइल से कई बार सेल्फी ली।

शाररिक संबंध बनाने का दबाव बना रहा था

पीडि़ता के अनुसार अनील करीब 10 माह पूर्व उसके साथ शाररिक संबंध बनाने का दबाव बना रहा था। पीडि़ता ने जब विरोध किया तो अनिल ने महिला को बदनाम करने की धमकी देकर उसकी चोरी छिपे लिए गए अश्लील फोटो को इंटरनेट मीडिया में वायरल करने की धमकी दी।

कपड़ा कारोबारी ने महिला को ब्लैकमेल कर ठग लिए लाखों रुपये और जेवर

इसके बदले में उसने नकदी रकम और सोना-चांदी ले लिया। महिला के मुताबिक वह कारोबारी के ब्लैकमेलिंग से प्रताड़ित होकर खुदकुशी करने की कोशिश भी की लेकिन समय उसका बेटा पहुंच गया। महिला ने पूरी जानकारी बेटे को दी। इसके बाद प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

Posted By: Ashish Kumar Gupta

NaiDunia Local
NaiDunia Local