रायपुर। Crime News: राजधानी रायपुर से लगे अभनपुर इलाके में एक महिला शिक्षाकर्मी महिला ने शनिवार दोपहर खुद से कलाई की नस और गर्दन को चाकू से काटकर खुदकुशी कर ली। जिस किराए के घर में उसने घटना को अंजाम दिया, वहां पर अब तक खुदकुशी की यह तीसरी घटना है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने खून से भरे कमरे से महिला शिक्षाकर्मी का शव निकालकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस का कहना है कि महिला डिप्रेशन की शिकार थी। घटनास्थल से किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।

अभनपुर थाना पुलिस के मुताबिक मूलत: खैरागढ़ निवासी मृतका सरिता श्रीवास्तव (38) यहां साल 2014 से बेलभाठा प्राथमिक शाला में शिक्षाकर्मी के रुप में पदस्थ थी और अभनपुर के वार्ड क्रमांक सात में गिरधारी लाल देवांगन के घर में किराए पर रह रही थी। कुछ दिन पहले ही वह कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। इसके बाद वह अपने मायके खैरागढ़ चली गई थी। वहां भी तबियत ठीक नहीं होने पर 18 मई को वह अपनी मां और भाई के साथ वापस लौटकर एक निजी चिकित्सक से इलाज भी करा रही थी।

शनिवार को दोपहर 12 बजे भाई के वापस खैरागढ़ जाते ही सरिता स्कूटी लेकर घर से निकली। कुछ देर बाद बाजार से वापस लौट आई। घर में मौजूद मां ने कमरे में सरिता को न पाकर आसपास पूछताछ की तो पता चला कि कुछ देर पहले ही वह घर लौटी है। पतासाजी करने पर एक दूसरे खाली कमरे में उसकी लाश खून से लथपथ मिली। सूचना पर पुलिस घटनास्थल पहुंची। सरिता ने बाजार से खरीदकर लाए चाकू से अपने हाथ की कलाई के साथ गर्दन को काट लिया था। पुलिस ने जांच में पाया कि खुदकुशी से पहले उसने एटीएम से 12 हजार रुपये भी निकाले थे।

पति-पत्नी के बीच विवाद

स्वजनों के मुताबिक सरिता का पति से लंबे समय से विवाद चला आ रहा है। मामला कोर्ट में भी चल रहा है। पति से विवाद के बाद से वह अलग रह रही थी। देर शाम होने के कारण मृतका के शव का पोस्टमार्टम अब रविवार को होगा। फिलहाल मामले की तफ्तीश जारी है। पुलिस एक-एक पहलू को लेकर साक्ष्य जुटाने में लगी हुई है। बताया जा रहा है कि जिस घर में सरिता ने खुदकुशी की उस घर में इसके पहले भी दो लोग खुदकुशी कर चुके हैं। इसमें से एक युवक भी शामिल है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Posted By: Shashank.bajpai

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags