रायपुर। Raipur News: राजधानी की एक महिला डाक्टर पिछले चार माह से न्याय की आस लिए दर-दर भटक रही है, लेकिन अभी तक उसे न्याय नहीं मिल पाया है। महिला डाक्टर ने पुलिस महानिदेशक से लेकर आमानाका पुलिस थाना और महिला थाना में गुहार लगाई है। मगर, चार माह बीत जाने के बाद भी इस मामले में अभी तक महिला डाक्टर को किसी प्रकार का न्याय नहीं मिला है। जिससे अब महिला का भरोसा पुलिस प्रशासन से उठने लगा है।

मिली जानकारी के मुताबिक, डाक्टर नलिनी पटेल की शादी 29 अप्रैल 2015 को डाक्टर रोशन कुमार के साथ सामाजिक रिती रिवाज से हुई थी। सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन अचानक 30 अगस्त 2020 को उन्होंने वास्टअप मैसेज और फोन करके बताया कि मैं पुलिस के साथ अपने कपड़े लेने आऊंगा, तुम्हारे और हमारे रास्ते अब अलग हो गए हैं।

30 जुलाई 2020 को भी शराब के नशे में तेज रफ्तार में चला रहे थे। जिस पर मेरे मना करने पर मुझे और मायके वालों को गाली गलौझ करते हुए धमकी दी थी कि घर चलो तो तुमको भी बताता हूं। घर पहुंचते ही मेरी सास के कमरे से पिस्तौल निकालकर मुझे और मेरे पापा को जान से मारने की धमकी देने लगे। उसके बाद तुरंत बाद वह गाली गलौझ करके घर से बाहर निकल गए। उसके बाद महिला डाक्टर ने 20 मई 2020 को आमानाका पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई।

बंदूक दिखाकर जान से मारने की कोशिश

पीड़िता ने बताया कि उसके पति कुछ माह पूर्व बंदूक दिखाकर जान से मारने का प्रयास किया है। पीड़िता ने इसकी शिकायत आमानाका पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। आमानाका पुलिस ने शिकायत को महिला थाना भेज दिया। पीड़िता न्याय के लिए पिछले कई महीनों भटक रही है लेकिन अभी तक उसे न्याय नहीं मिल पाया है।

Posted By: Shashank.bajpai

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस