रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक महिला डॉक्टर को बंधक बनाकर दुष्कर्म और फिर इस घटना का वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार किया है। पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद आरोपित खुद को महिला डॉक्टर का प्रेमी बता रहा है। दूसरी तरफ पीड़िता ने बताया कि युवक के साथ उसका कोई रिश्ता नहीं है। उससे कुछ समय पहले मुलाकात हुई थी और उसने महिला डॉक्टर को बिजनेश का झांसा देकर उससे जान-पहचान बनाई थी।

पुलिस ने बताया कि पीड़ित महिला ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसने बताया था कि आरोपित ने उसे अपने झांसे में लिया और बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। महिला डॉक्टर का आरोप है कि उस शख्स ने इस घटना का वीडियो बनाया और उस पर पति से तलाक लेने का दबाव बनाने के लिए ब्लैकमेल करने लगा।

गिरफ्तारी के बाद युवक पुलिस के सामने भी खुद को सही साबित करने में लगा रहा और खुद को महिला का ब्वायफ्रेंड और इस घटना को दोनों के बीच का नीजी मामला कहकर थाने में ही हंगामा करने लगा।

महिला थाने में इस धटना की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पतासाजी की गई और आरोपित दिनेश सिंह कुशवाहा को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक, आरोपित महिला डाक्टर के सामने खुद को बड़ा इन्वेस्टर बता कर प्रभाव जमाता था। उसने उसे हॉस्पिटल सेक्टर में निवेश का झांसा दिया था और इसी बहाने नजदीकियां बढ़ाई थीं। बहरहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है और उसे जेल भेजने की तैयारी चल रही है।

Posted By: Himanshu Sharma