रायपुर। Petrol Price Hike: देश में पेट्रोल और डीजल के दामों में आग लगी हुई है। बीते कुछ दिनों में ही पेट्रोल डीजल की कीमतों में 14 बार बढ़ोत्तरी की गई है, जिसके विरोध में आज भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के आवाह्न पर देश भर में पेट्रोल और डीजल की मूल्यवृद्धि के खिलाफ प्रदर्शन किया जा रहा है। इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ प्रदेश युवा कांग्रेस के द्वारा प्रदेश अध्यक्ष पूर्णचंद(कोको) पाढ़ी के नेतृत्व में युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा मोटरसाइकिल की शवयात्रा निकाल कर मूल्यवृद्धि का विरोध दर्ज कराया गया।

मीडिया से बात करते हुए पूर्णचंद (कोको) पाढ़ी ने कहा कि "पेट्रोल और डीजल के दामों में वृद्धि से ट्रांसपोर्टेशन खर्च बढ़ता है, जिससे सभी प्रकार की वस्तुएं महंगी होती हैं। कोरोना की वजह से पहले ही जनता आर्थिक संकट का सामना कर रही है। ऐसे में पेट्रोल-डीजल के दामों में वृद्धि कर मोदी सरकार जनता के जख्मों पर नमक रगड़ने का काम कर रही है।"

रायपुर जिला युवा कांग्रेस के अध्यक्ष स्वप्निल मिश्रा ने कहा कि महंगाई को मुद्दा बनाकर चुनाव लड़ने वाली मोदी सरकार अब महंगाई के सवालों से मुंह छुपाने लगी है और अब तो स्थिति यह हो गई है कि भाजपा के नेता बड़ी बेशर्मी उलूजुलूल बयानबाजी करने में जुट गए हैं और महंगाई के अपने फायदे भी गिनाने लगे हैं। आज यह मोटरसाइकिल की शवयात्रा इस बेशर्म मोदी सरकार और उसके बेशर्म नेताओं को नींद से जगाने के लिए निकाली गई है और जब तक पेट्रोल डीजल के मूल्यों को कम नहीं किया जाता ऐसे प्रदर्शन होते रहेंगे।

इस दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष सजमन बाघ, प्रभारी सचिव व ट्रेनिंग चेयरमैन अशरफ हुसैन, प्रदेश सचिव गुलजेब अहमद, अभिजीत तिवारी, आशीष द्विवेदी, आयुष पांडेय, मिथिलेश यादव समेत अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Posted By: Shashank.bajpai

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags