रायपुर। Crime News: राजधानी रायपुर में कोरोना महामारी की दूसरी लहर ने कहर बरपा रखा है। हॉस्पिटल में भर्ती करने के लिए बेड नहीं मिल रहे हैं। श्मशान में शवों के अंतिम संस्कार के लिए जगह नहीं मिल रही है। पुलिस-प्रशासन लोगों से अपील कर रहा है कि वे अपने घरों में रहे और कोरोना की चेन तोड़ने में सहयोग करें। मगर, लोग हैं कि मानने के तैयार ही नहीं है। लॉकडाउन के दौरान गार्डन के पास शराब पीते एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

मामला अमलीडीह राजेंद्र नगर थाने का है। मिली जानकारी के अनुसार 15 अप्रैल को न्यू राजेन्द्रनगर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर अमलीडीह के एक गार्डन के पास एक व्यक्ति को शराब पीते पाए जाने पर गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से शराब जब्त की गई है। आरोपी का नाम पता पूछने पर उसने अपना नाम जितेन्द्र वासनीवाल 23 वर्ष बताया। आरोपी के खिलाफ कार्रवाई कर पुलिस ने जमानत मुचलका पर रिहा कर दिया है।

यह हाल तब है जब पुुलिस लगातार सड़कों पर गश्त कर रही है और लोगों को सख्त हिदायद दी गई है कि वे घरों से बाहर नहीं निकलें। इससे पहले बुधवार को लॉकडाउन के दौरान शराब की व्यवस्था के लिए निकले एक शख्स को न्यू राजेन्द्रनगर इलाके में पुलिस ने गिरफ्तार कर उसके कब्जे से से दो बोतल शराब और आठ बोतल बियर जब्त की थी।

पुलिस के मुताबिक, मंगलवार रात गश्त के दौरान मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर एक्टिवा से दीपक कॉलोनी की ओर से आ रहे दीपेश आहूजा (19) को रोककर पूछताछ की। एक्टिवा की तलाशी लेने पर कार्टून रखी दो बोतल अंग्रेजी शराब और आठ बोतल बियर की जब्त की गई। मामले में आबकारी एक्ट की धारा 34(2) के तहत कार्रवाई कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया था।

Posted By: Shashank.bajpai

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags