रायपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। Raipur News: मोबाइल चोरी के विवाद में बदमाशों ने एक युवक की डंडे और राड से पिटाई की। चार दिन पहले हुई इस मारपीट में घायल युवक की उपचार के दौरान सोमवार को मौत हो गई। स्वजनों का कहना है कि युवक को शरीर में भीतरी चोट पहुंची थी। युवक की मौत के समाचार के बाद लोग आक्रोशित हो गए। इन्होंने टिकरापारा थाने के सामने शव रखकर प्रदर्शन किया। लोग आक्रोश में थे। इन्होंने पुलिस को भी जमकर कोसा।

टिकरपारा पुलिस ने बताया कि मठपुरैना स्थित बीयूएसपी कालोनी निवासी अजय तांडी (32) की शदाब उर्फ सद्दू और उसके कुछ साथियों ने चार अगस्त को जमकर पिटाई कर दी थी। आठ अगस्त को उपचार के दौरान अजय की मौत हो गई। हत्या में शामिल नाबालिग को पुलिस ने पहले ही पकड़ लिया था। इधर, अजय की मौत की जानकारी मिलते ही शदाब फरार हो गया।

थाने में शव रखकर हंगामा

गुस्साए लोगों ने थाने में शव रखकर जमकर हंगामा किया। इन्होंने फरार आरोपित की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की। स्थानीय लोगों का कहना है कि अजय की हत्या में शदाब के अलावा अन्य तीन से चार लोग शामिल हैं। इन सभी की गिरफ्तारी की जाए।

यह है पूरा घटनाक्रम

पुलिस के अनुसार, अजय आटो चलाता था। उसके दो पुत्र हैं। बीएसयूपी कालोनी में शदाब उसके पड़ोस में ही रहता है। एक सप्ताह पूर्व शदाब अपने एक अन्य साथी के साथ अजय के आटो से कही जा रहा था। इसी दौरान शदाब का मोबाइल खो गया। शदाब को संदेह था कि अजय ने मोबाइल रखा है। चार अगस्त को शदाब अपने अन्य साथियों के साथ पहुंचा।

अजय को घर से बुलवाकर मोबाइल चोरी के आरोप में डंडे और क्रिकेट बैट से उसकी जमकर पिटाई कर दी। मार खाने के बाद अजय ने मोबाइल लौटाया लेकिन आरोपितों ने उसकी पिटाई बंद नहीं की। मारपीट में अजय बहुत चोटिल हो गया था। मामूली चोट समझकर उसने अपना उपचार नहीं कराया। स्वास्थ्य बिगड़ने पर उसे पुरानी बस्ती स्थित एक निजी नर्सिंग होम में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

मारपीट करते वीडियो बनाया

मिली जानकारी के अनुसार, बदमाशों ने अजय की जब पिटाई की तब उसका वीडियो भी बनाया था। वह वीडियो पुलिस को मिला है। जिसके आधार पर भी जांच की जा रही है।

ऽऽऽऽ

Posted By: Ashish Kumar Gupta

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close