रायपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि

भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष विजय शर्मा ने आबकारी विभाग में युवक कांग्रेस नेता की दखलंदाजी की निंदा की है। उन्होंने इसे कांग्रेस का सत्तावादी अहंकार और शर्मनाक प्रदर्शन कहा है। श्री शर्मा ने जारी एक बयान में कहा कि जबसे प्रदेश में कांग्रेस सत्ता में आई है, कांग्रेस के लोग प्रशासन में घुसपैठ कर अधिकारियों को धमकाने और उन पर दबाव बनाकर अपनी मनमानी चलाने की अनाधिकृत चेष्टा करने में लगे हैं, जिसके कारण प्रदेश में एक अलग तरह की अराजकता का माहौल बनने लगा है।

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने आगे कहा कि अभनपुर आबकारी वृत्त की प्रभारी अधिकारी नीलम किरण सिंह द्वारा युवक कांग्रेस नेता लोकेश वशिष्ठ के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने और फोन पर धमकी देने की रिपोर्ट दर्ज कराना यह साबित करता है कि कांग्रेस के लोग सत्तावादी अहंकार में चूर हैं। जाहिर है, पानी जब सिर से ऊपर गुजरने लगा, तब अधिकारी ने संत्रस्त होकर पुलिस थाने में लिखित शिकायत की। शर्मा ने कहा कि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि कांग्रेस नेतृत्व और प्रदेश सरकार का अपने बेलगाम होते जा रहे कार्यकर्ताओं पर कोई नियंत्रण ही नहीं रह गया है। वे प्रदेश की प्रशासनिक व्यवस्था को अपनी मर्जी के मुताबिक चलाने को उतावले हुए जा रहे हैं। प्रदेश सरकार और कांग्रेस के नेतृत्व में प्रदेश में राजनीतिक प्रतिशोध और मनमानी की नित नई मिसालें गढ़ी जा रही हैं, विरोध में आवाज उठाने पर भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ सामाजिक कार्यकर्ताओं और मीडिया कर्मियों पर कानून का डंडा घुमाया जा रहा है, वहीं दूसरी ओर कांग्रेसी प्रदेश भर तांडव मचाए बैठे हैं। उन पर प्रशासन की ओर से कोई अंकुश नहीं लगाया जा रहा है। शर्मा ने प्रदेश सरकार और प्रदेश कांग्रेस नेतृत्व को नसीहत दी है कि वे अपने कार्यकर्ताओं के आचरण को मर्यादित करने की चेष्टा करें, अन्यथा प्रदेश में इसके चलते जो अराजकता का नजारा पेश होगा, उसके लिए प्रदेश सरकार और कांग्रेस नेतृत्व ही पूरी तरह जिम्मेदार होगा।

(बॉक्स में लेना है....)

बयान दर्ज कराने नहीं आईं आबकारी उपनिरीक्षक

अभनपुर पुलिस थाना प्रभारी बोधनराम साहू ने बताया कि फिलहाल मामले में एफआइआर दर्ज नहीं की गई है। शिकायतकर्ता महिला आबकारी सब इंस्पेक्टर नीलम किरण सिंह ने अभी तक बयान दर्ज नहीं कराया है। उन्हें तीन दिन से बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया जा रहा है। बयान दर्ज कर पहचान कार्रवाई के बाद मामले में एफआइआर दर्ज की जाएगी।

Posted By:

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Ram Mandir Bhumi Pujan
Ram Mandir Bhumi Pujan