राजनांदगांव । भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू अध्यक्ष बनने के बाद शनिवार को पहली बार राजनांदगांव आए। कार्यकर्ताओं ने उनका जोशीला स्वागत किया। मानव मंदिर चौक पर सभा में अमित ने कहा कि भूपेश सरकार किसानों को छल रही है। गोबर खरीदी के नाम पर नौटंकी कर रही है। 2023 में भाजपा की फिर से सरकार बनेगी। यही सरकार प्रदेश को फिर से विकास की पटरी पर लाएगी।

दोपहर करीब डेढ़ बजे अमित साहू के काफिले ने जिले में प्रवेश किया। पहले देवादा चौक पर मोर्चा के ग्रामीण और घुमका मंडल द्वारा संयुक्त रूप से स्वागत किया गया। फिर राजनांदगांव शहर में पोस्ट आफिस चौक, महावीर चौक होते हुए वे मानव मंदिर चौक पहुंचे। वहां पर युवा मोर्चा के दक्षिण मंडल की तरफ से स्वागत किया गया। वे आजाद चौक, भारत माता चौक के बाद लखोली नाका चौक से विद्युत मंडल रोड होते हुए भाजपा कार्यालय गए। इस बीच सभी ने जगह उनका जोरदार स्वागत किया। भाजपा कार्यालय में अमित ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं व मोर्चा के पदाधिकारियों से सांगठनिक गतिविधियों को लेकर चर्चा भी की।

राज्य सरकार पर जमकर बरसे

मानव मंदिर चौक पर मोर्चा अध्यक्ष ने छोटी सी सभा ली। वहां पर उन्होंने राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा। कहा कि कांग्रेस कहती व करती कुछ और है। युवा बेरोजागरी झेल रहे हैं। समय पर धान खरीदी नहीं होने से किसान परेशान हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि इसी ऊर्जा के साथ काम करते रहना है। 2023 में भाजपा की फिर से सरकार बनानी है, तभी जिला व प्रदेश फिर से विकास की राह पर आ सकेगा।

स्वागत के बहाने शक्ति प्रदर्शन

युवा मोर्चा का नए सिरे से गठन किया जाना है। यही कारण है कि पूरे समय दावेदार सक्रियता के साथ डटे रहे। पद की चाह रखने वाले युवा नेताओं ने स्वागत के बहाने जमकर शक्ति प्रदर्शन किया। अलग-अलग जगहों पर अलग-अलग नेताओं ने स्वागत की तैयारी कर रखी थी। सभी ने अपने समर्थकों की भीड़ जुटाकर अपनी ताकत दिखाई। मोर्चा के महामंत्री किशुन यदु ने बताया कि प्रदेशाध्यक्ष के संक्षिप्त दौरे से कार्यकर्ताओं में ऊर्जा का संचार हुआ है। सभी ने आने वाले चुनाव में भाजपा की फिर से सरकार बनाने का संकल्प लिया।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस