राजनांदगांव। आजादी की 75वी वर्षगांव के अवसर पर आयोजित अमृत महोत्सव के अंतर्गत भाजपा कार्यालय मे लगाई गई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो प्रदर्शनी को लोगो का अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है। कारा्‌यकर्ताओं के अलावा आम लोग भी अवलोकन करने पहुंच रहे हैं।

भाजपा इन दिनों अमृत महोत्सव के रुप में सेवा समर्पण अभियान चलाकर विभिन्ना आयोजन कर रही है । इसी कडी में जिले के भाजपा कार्यालय में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रारंभिक जीवन के संघर्ष पर आधारित फोटो प्रदर्शनी लगाई गई है। यह फोटो प्रदर्शनी सात अक्टूबर तक चलेगी। भाजपा कार्यालय में लगी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फोटो प्रदर्शनी को लोगो को अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है। इस प्रदर्शनी में प्रधानमंत्री के जीवन संघर्ष और ऐतिहासिक कार्यों को दर्शाया गया है। फोटो प्रदर्शनी में प्रधानमंत्री मोदी किस तरह से संघर्ष करते हुए देश की सर्वोच्च सत्ता तक पहुंचे है, उन्हें दर्शाया गया,है । इस प्रदर्शनी को लेकर जिला भाजपा के अध्यक्ष मधुसुदन यादव,का कहना है कि प्रदर्शनी का उद्देश्य भाजपा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं सहित आमजनों को नरेंद्र मोदी के जीवन और उनके कार्यो से अवगत कराना है।

मोदी के कार्यों को दर्शाया गया है

पूर्व जिला भाजपा अध्यक्ष संतोष अग्रवाल ने बताया कि फोटो प्रदर्शनी के माध्यम से आजादी के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश विकास में किये कार्यो और उनके जीवन चरित्र को दर्शाया गया है। जो लोगो को प्रेरणा देती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को भारतीय जनता पार्टी ने सेवा और समर्पण अभियान नाम दिया है। यह अभियान 17 सितंबर शुरु होकर सात अक्टूबर तक चलेगा। इस दौरान विविध कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local