खैरागढ़ । शहर मंडल भाजपा के कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित करने के लिए दिसंबर में मंडल स्तरीय प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित की जाएगी। आयोजन की तैयारियों को लेकर बुधवार को खैरागढ़ शहर मंडल पदाधिकारियों की बैठक हुई। क्षत्रिय समाज के भवन में हुई बैठक में प्रशिक्षण शिविर को सफल बनाने रूपरेखा तैयार की गई। जिला पंचायत उपाध्यक्ष विक्रांत सिंह ने मंडल पदाधिकारियों से तैयारियों का जायजा लिया। उन्हें आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने प्रशिक्षण शिविर के महत्व को बताते हुए कहा कि आज विभिन्ना संचार साधनों की वजह से हर किसी के पास जानकारी आसानी से उपलब्ध है, लेकिन प्रशिक्षित और अनुभवी नेताओं के संबोधन सुनने से प्रत्येक कार्यकर्ता पहले से अधिक निपुण होता है। भारतीय जनता पार्टी चूंकि कार्यकर्ता आधारित पार्टी है। कार्यकर्ता ही पार्टी की ताकत है। इसलिए समय-समय पर कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित किया जाता है, ताकि वे पार्टी के विचारों और कार्यों से भलीभांति वाकिफ हो और अपने-अपने कार्य व प्रभाव क्षेत्र में पार्टी का पक्ष पूरी मजबूती से रख सके।

मंडल के 100 कार्यकर्ता होंगे प्रशिक्षित

मीडिया प्रभारी राजू यदु ने बताया कि आम लोगों के बीच भाजपा के विचारों और कार्यों के प्रचार-प्रसार और संगठनात्मक मजबूती के लिए खैरागढ़ शहर मंडल भाजपा के 100 कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण दिया जाएगा। कार्यकर्ताओं को दो दिनों तक 14 घंटे प्रशिक्षित किया जाएगा। इस दौरान पार्टी का इतिहास, विकास, रीति-नीति, संगठन की संरचना, कार्य पद्घति, मोदी सरकार की उपलब्ध्यिां, राज्य की पूर्ववर्ती भाजपा सरकार की कामयाबी, व्यक्तित्व विकास समेत अन्य कई विषयों पर जिले के वरिष्ठ नेता प्रशिक्षण देंगे।

बैठक में ये रहे उपस्थित

बैठक में पार्टी के वरिष्ठ नेता और खैरागढ़ शहर मंडल के प्रशिक्षण प्रभारी वीरेंद्र जैन, ग्रामीण मंडल प्रभारी विकेश गुप्ता, भाजपा मंडल अध्यक्ष अनिल अग्रवाल, मंडल महामंत्री कृष्णा वर्मा, कोमल वर्मा, चंद्रशेखर यादव, सूर्यदमन सिंह, पार्षद शेष नारायण यादव, विनय देवांगन, गिरिजा चंद्राकर, गिरिवर पटेल, नीलिमा गोस्वामी, कांता यादव, प्रीति यादव, कीर्ती वर्मा, भानू वर्मा, चंदू वर्मा परमानंद साहू, सुशीला साहू, महेश गिरी गोस्वामी, भाजयुमो अध्यक्ष आशीष सिंह, महामंत्री चंदन गिरी गोस्वामी, शशांक ताम्रकार,यतीश साहू समेत पदाधिकारी व वरिष्ठ कार्यकर्ता मौजूद थे।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस