डोंगरगढ़। नईदुनिया न्यूज

बुधवार की शाम 22 वर्षीय युवती के उपर केरोसीन छिड़ककर आग के हवाले करने वाले आरोपित को डोंगरगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित 22 वर्षीय सुरेन्द्र वर्मा ठाकुरटोला का रहने वाले है। वही मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है। उसने बुधवार की शाम को पीड़ित को खेत की ओर मिलने के लिए बुलाया था। आरोपित के कहने पर पीड़ित मौके पर भी पहुंची थी। इस दौरान दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ा कि उसने पीड़िता को पहले केरोसिन से पूरी तरह भिगों दिया। इसके बाद उसने लाइटर से आग लगी। आग की लपटों से घिरी युवती इधर-उधर भागती रही। साथ ही चीख-चीखकर लोगों को मदद के लिए आवाज लगाती रही। अंततः उसने नाले में छलांग लगा दी। जिससे आग पूरी तरह बुझ गई। हादसे में पीड़िता करीब 60 फीसदी झूलस गई थी। जहां उसे गंभीर अवस्था में मेकाहारा के लिए रेफर कर दिया है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है।

00 तालाब में कूदकर बचाई जान

घटना के बाद पीड़िता चीखते-चिल्लाते हुए गांव के रास्ते में पड़ने वाली तालाब में कूदकर अपनी जान बचाई। युवती की चीख-पुकार सुनकर रहगीरों ने आपातकालीन 108 कॉल किया। जिससे पीड़िता को अस्पताल पहुंचाया गया। इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। वही पीड़िता का प्ररंभिक बयान। लेकिन घटना में बुरी तरह से झुलस चुकी युवती अपना पूरा बयान दर्ज नहीं करा पायी। हालांकि उसने आरोपित का नाम और पहचान बता दी थी। इसके बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जांच में जुट गई है।

00 क्राईम सीन पर पहुंचे एसडीओपी

वारदात के दूसरे दिन गुरूवार को एसडीओपी चंद्रेश ठाकुर व थाना प्रभारी अलेक्जेंडर कीरो ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। इस दौरार वारदात के दौरान उपयोग में लाए जाने वाले सामानों की बरामदगी की। जिसमें मिट्टीतेल की बोतल, लाईटर, टूटी चूडियां, चप्पल व महिला के जले कपडों को जप्त किया। साथ ीही घटना स्थल का नक्शा तैयार कर पंचनामा किया। थाना प्रभारी अलेक्जेंडर कीरो का कहना है कि पीड़ित का पूरा बयान होने के बाद मामले में धाराएं लगायी जाएगी।

बाक्स में..

00 प्रेम प्रसंग से जुड़ रहा मामला

दिलदहला देने वाली वारदात को प्रेम-प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है। बताया जा रहा है कि पीड़िता का दो पहले शादी हो चुकी थी। लेकिन वह ससुराल छोड़कर मायके में रह रही थी। जहां ब्यूटी पार्लर एवं सिलाई मशीन चलाती थी। उसी से अपनी जीविका चला रही थी। ग्रामीणों की माने तो दो माह पहले भी आरोपित सुरेन्द्र से उसका विवाद हुआ था। जहां मामला थाने तक भी पहुंचा था। लेकिन आपसी समझौते के बाद मामला शांत हो गया था।

Posted By: Nai Dunia News Network

fantasy cricket
fantasy cricket