डोंगरगांव (नईदुनिया न्यूज)। नगर में दुकान की सफाई करते समय 84 हजार रुपये की मोबाइल को अज्ञात ने पार कर दिया। इसकी रिपोर्ट स्थानीय पुराना बस स्टैंड में किसान बूट हाऊस के नाम से दुकान का संचालन करने वाले फजलुद्दीन निर्वाण पिता कमरूददीन निर्वाण, निवासी राजनांदगांव ने स्थानीय थाने में दर्ज करवाई है।

फजलुद्दीन के अनुसार वह अपने कर्मचारियों के साथ शनिवार की सुबह 10 बजे दुकान की सफाई करते हुए कुछ समय के लिये अपने मोबाइल को काउंटर में रखा था और वहां से कुछ देर के लिए हटा। आकर देखने पर उसने पाया कि मोबाइल काउंटर से गायब है। उसने कर्मचारियों से पूछताछ की तो उन्होंने भी अनभिज्ञता जताई, जिसके बाद दुकान के आसपास भी पतासाजी की, परन्तु मोबाइल नहीं मिलने पर रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

चोरी गई मोबाइल (सैमसंग ग्लेक्सी 10, रंग काला) की कीमत 84200 रुपये थी। पुलिस ने इस मामले में मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

-------

दो दिनों में अवैध देशी शराब के साथ दो युवक गिरफ्तार

डोंगरगांव (नईदुनिया न्यूज)। पुलिस ने दो दिनों में अवैध शराब के दो मामले पकड़े हैं। इनमें एक वृद्घ को मोहड़ चौक के पास 22 पौवा देशी शराब के साथ पकड़ा गया है। वहीं दूसरे मामले में एक युवक को ग्राम कोकपुर में अपने घर से ही अवैध शराब की बिक्री करते हुए पकड़ा गया है। उसके पास से 20 पौवा देशी प्लेन शराब जब्त किया गया है।

जानकारी के अनुसार मुखबिर के जरिये सूचना मिली थी कि सरकारी देशी शराब दुकान के समीप ग्राम मोहड़ चौक में एक बुजुर्ग बड़ी मात्रा में थैले में अवैध शराब लेकर खड़ा है। सूचना पर पुलिस ने चौक में खड़े बुद्घुलाल मंडावी पिता फूलसिंग मंडावी उम्र 61 साल, निवासी ग्राम पहलवान चारभांठा की तलाशी ली। उसके पास से 22 पौवा देशी प्लेन शराब जब्त किया गया। जब्त शराब की कीमत 1760 रुपये बताई गई है। इसी प्रकार दूसरे मामले में ग्राम कोकपुर के रवि यादव पिता गोपाल यादव, उम्र 32 साल को अपने ही घर से देशी शराब बेचते हुए पकड़ा गया। उसके पास से लगभग 1600 रुपये कीमत का 20 पौवा देशी प्लेन शराब जब्त किया गया। दोनों मामलों में आरोपितों के विरूद्घ अपराध दर्ज करते हुए मामला जमानतीय होने पर मुचलका पर रिहा किया गया।

------

खैरागढ़ ब्लाक में कोरोना से चौथी मौत, मिले तीन नए पाजिटिव

खैरागढ़ (नईदुनिया न्यूज)। ब्लाक खैरागढ़ में कोरोना का कहर तेज गति से बढ़ रहा है। रविवार को ग्राम दामरी निवासी एक अधेड़ की कोरोना से राजनांदगांव कोविड सेंटर में मौत हो गई। यह ब्लाक में कोरोना से चौथी मौत है। इधर रविवार को तीन सैंपल रिपोर्ट पाजिटिव आई है, जिसमें शहर से दो और एक छुईखदान के कौरवा में बेस कैंप का जवान शामिल है।

ग्राम दामरी निवासी 54 वर्षीय अधेड़ की एंटीजन रिपोर्ट 19 अक्टूबर को पाजिटिव आयी थी। इसके बाद उसे खैरागढ़ पालीटेक्नीक कालेज लाया गया, लेकिन सांस लेने में तकलीफ होने पर उसी दिन राजनांदगांव कोविड सेंटर रेफर कर दिया गया था, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत होगई। कोरोना संक्रमित होने के बाद प्रशासनिक देखरेख में उसका अंतिम संस्कार किया गया। छुट्टी चलने की वजह से जांच कम हुई। यही वजह है कि रविवार को सिर्फ तीन लोग ही पाजिटिव पाए गए, जिसमें शहर के सोनेसरार निवासी चोपड़ा परिवार के 52 वर्षीय पुरूष और गायत्री नगर के पटेल परिवार की 30 वर्षीय महिला संक्रमित पायी गई है। इसके अलावा कौरवा बेस कैंप में तैनात एक जवान संक्रमित निकला है।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस