राजनांदगांव।Chhattisgarh News शहर में एक ही परिवार के तीन लोगों ने जहर का सेवन कर लिया। मामला मंगलवार सुबह का है। सूचना मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी।

पुलिस ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि 50 वर्षीय विनायक पिता आरडब्ल्यू पुरानिक, 41 वर्षीय पत्नी वृंदा पति विनायक पुरानिक और 18 वर्षीय बेटे वेदांता पुरानिक ने सुबह जहर खा लिया। इसका कारण फ‍िलहाल अज्ञात है।

पुलिस मामले को घरेलू विवाद मान रही है

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि विनायक और बेटा वेदांता शक्ति नगर में और पत्नी शांति नगर में रहती थी। पुलिस फि‍लहाल इस मामले को घरेलू विवाद मान रही है। तीनों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती किया गया था।

मां-बेटे को मेडिकल कॉलेज अस्‍पताल में किया भर्ती

बताया जाता है कि विनायक किसी फायनेंस कंपनी में काम करते हैं। अभी यह मामला वहीं से जुड़ा बताया जा रहा है। मां और बेटे का मेडिकल कॉलेज में उपचार जारी है। विनायक को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है।

सीएसपी एसएस शर्मा ने इस संबंध में पूछे जाने पर बताया कि पुलिस को अभी आत्महत्या के प्रयास के कारण का पता नहीं चला है। उन्‍होंने बताया कि कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस बता रही है कि विनायक किसी फायनेंस कंपनी में काम करते थे। उन्होंने किसी चिटफंड कंपनी में पैसा जमा किया था, जो अभी तक उन्हें वापस नहीं मिला। इसके कारण विनायक का फाइनेंस कंपनी से भी उधार हो गया था। कर्ज़ को चुकाने के लिए लगातार कंपनी वाले उनके घर पहुंच रहे थे। बार-बार तकादा करने से परेशान होकर विनायक ने मंगलवार सुबह जहर सेवन कर लिया।

Posted By: Hemant Upadhyay