राजनांदगांव (नईदुनिया न्यूज)। नामांकन की प्रक्रिया पूरी होते ही कांग्रेस ने नगर पालिका परिषद खैरागढ़ में चुनाव के लिए वार्डवार प्रभारियों की नियुक्ति कर दी है। जिले के तमाम दिग्गज नेताओं को जिम्मेदारी सौंपी गई है। हर वार्ड में दो-दो प्रभारी बनाए गए हैं। सोमवार से संगठन के पदाधिकारी इनके साथ वार्डों में बैठकं, प्रचार, प्रबंधन आदि की कमान संभालेंगे। सुनील पांडे को निर्वाचन अभिकर्ता नियुक्त किया गया है।

नगर पालिका परिषद खैरागढ़ के चुनावी समर में कांग्रेस प्रत्याशियों को सहयोग व सामंजस्य के साथ जीत के लक्ष्‌य को हासिल करने चुनाव प्रभारी प्रतिमा चंद्राकर, धर्मेंद्र यादव, जिला कांग्रेस के प्रभारी महामंत्री अरुण सिसोदिया की सहमति से जिला कांग्रेस अध्यक्ष पदम सिंह कोठारी ने जिला पदाधिकारियों, वरिष्ठ कांग्रेसजानो को वार्ड प्रभारियो की म्मिेदारी दी है। जिला कांग्रेस द्वारा जारी सूची के अनुसार वार्ड एक के लिए रामकुमार पटेल व अशोक जंघेल को प्रभारी का दायित्व सौंपा गया है। वार्ड दो में रजभान लोधी व विजय वर्मा यह जम्मेदारी संभालेंगे। वार्ड तीन के लिए भागवत साहू व केशव यदु को कमान दी गई है। वार्ड चार में टाकशेश्वर शाह खुसरो व रंजीत सिंह चंदेल के कंधे पर चुनावी प्रबंधन का दायित्व होगा। वार्ड पांच में राहुल तिवारी व राजू सिंह राजपूत, वार्ड छह में राजकुमारी सिन्हा के साथ विमल अग्रवाल, वार्ड सात में संजय जैन व अंजुम अल्वी, वार्ड आठ में नरेश शुक्ला व देवकांत यदु, वार्ड नौ के लिए मदन साहू डोंगरगांव व गोवर्धन देशमुख को दायित्व सौंपा गया है। इसी तरह वार्ड 10 में शिशुपाल भारती व गोविंद टंडन को प्रभारी बनाया गया है। राजनांदगांव (नईदुनिया न्यूज)। नामांकन की प्रक्रिया पूरी होते ही कांग्रेस ने नगर पालिका परिषद खैरागढ़ में चुनाव के लिए वार्डवार प्रभारियों की नियुक्ति कर दी है। जिले के तमाम दिग्गज नेताओं को जिम्मेदारी सौंपी गई है। हर वार्ड में दो-दो प्रभारी बनाए गए हैं। सोमवार से संगठन के पदाधिकारी इनके साथ वार्डों में बैठकं, प्रचार, प्रबंधन आदि की कमान संभालेंगे। सुनील पांडे को निर्वाचन अभिकर्ता नियुक्त किया गया है।

नगर पालिका परिषद खैरागढ़ के चुनावी समर में कांग्रेस प्रत्याशियों को सहयोग व सामंजस्य के साथ जीत के लक्ष्‌य को हासिल करने चुनाव प्रभारी प्रतिमा चंद्राकर, धर्मेंद्र यादव, जिला कांग्रेस के प्रभारी महामंत्री अरुण सिसोदिया की सहमति से जिला कांग्रेस अध्यक्ष पदम सिंह कोठारी ने जिला पदाधिकारियों, वरिष्ठ कांग्रेसजानो को वार्ड प्रभारियो की म्मिेदारी दी है। जिला कांग्रेस द्वारा जारी सूची के अनुसार वार्ड एक के लिए रामकुमार पटेल व अशोक जंघेल को प्रभारी का दायित्व सौंपा गया है। वार्ड दो में रजभान लोधी व विजय वर्मा यह जम्मेदारी संभालेंगे। वार्ड तीन के लिए भागवत साहू व केशव यदु को कमान दी गई है। वार्ड चार में टाकशेश्वर शाह खुसरो व रंजीत सिंह चंदेल के कंधे पर चुनावी प्रबंधन का दायित्व होगा। वार्ड पांच में राहुल तिवारी व राजू सिंह राजपूत, वार्ड छह में राजकुमारी सिन्हा के साथ विमल अग्रवाल, वार्ड सात में संजय जैन व अंजुम अल्वी, वार्ड आठ में नरेश शुक्ला व देवकांत यदु, वार्ड नौ के लिए मदन साहू डोंगरगांव व गोवर्धन देशमुख को दायित्व सौंपा गया है। इसी तरह वार्ड 10 में शिशुपाल भारती व गोविंद टंडन को प्रभारी बनाया गया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local