छुईखदान। पूर्व विधायक कोमल जंघेल ने साल्हेवारा मंडल के विभिन्ना गांवों का दौरा कर ग्रामीणों की समस्याएं सुनीं। कोमल ने खैरागढ़ विस उपचुनाव में सहयोग देने के लिए ग्रामीणों का आभार व्यक्त किया।

जंघेल कार्यकर्ताओं को हार के मायूसी हतासी से उबार कर फिर उत्साहित कर सबको आने वाले 2023 के लिए जोश भर रहे हैं। खैरागढ़ विधानसभा के वनांचल पंडरीपानी, समुंदपानी, हथिझोला, नवागांव, कुम्ही बकरकट्टा, खामहि, सरोधी, कुम्हरवाड़ा, गेरुखदान, तेंदूभाटा, बैगा सल्हेवारा, आमगांव जाकर कार्यकर्ताओं व ग्रामीणों से रुबरु हुए। ग्राम पंडरीपानी में पुल निर्माण, गांव का नक्शा-खसरा रिकार्ड में नहीं मिलना बड़ी समस्या है।

हाथीझोला में पेयजल की संकट है। सौर ऊर्जा से पानी टंकी व नल का विस्तार होना है पर अभी अधूरा है। जिससे ग्रामीणों को पानी के लिए परेशान होना पड़ रहा है। मझगांव के ग्रामीणों ने मुलाकात कर बताया कि 15 वें वित्त की राशि से जनपद सदस्य ने अपने निजी जमीन में ट्यूबवेल खनन करा लिया है। पूर्व विधायक ने साल्हेवारा के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भी गए, जहां चिकित्सकों से मुलाकात कर अस्पताल में मरीजों की मिलने वाली सुविधाओं की जानकारी ली।

आधी रात टटोली अस्पताल की नब्ज

खैरागढ़। खैरागढ़ में लगातार स्वास्थ्य सुविधाओं में बढ़ोत्तरी और मरीजों को बेहतर इलाज की सुविधा प्रदान करने में जुटे खैरागढ़ ओएसडी डा.जगदीश सोनकर स्थानीय सिविल अस्पताल में औचक निरीक्षण करने पहुंच रहे हैं।

आधी रात सिविल अस्पताल पहुंचे ओएसडी डा.सोनकर ने इस दौरान रात में अस्पताल में चिकित्सकों और कर्मचारियों की ड्यूटी, मरीजों की स्थिति, उनके लिए बनाई गई व्यवस्था संबंधी जानकारी ली और व्यवस्था को लेकर संतुष्टि जताई। इस दौरान ड्यूटी में उपस्थित चिकित्सकों ने इलाज मरीज सहित अन्य व्यवस्था की जानकारी दी।

ओएसडी डा.सोनकर ने इस दौरान जनरल वार्ड में पुरूष और महिला वार्ड में पहुंच कर इलाज के लिए भर्ती मरीजों से हालचाल जाना। इलाज और दवाई सहित अन्य व्यवस्था की जानकारी ली। बच्चा वार्ड में पहुंचे ओएसडी सोनकर ने भर्ती बच्चें से भी बीमारी इलाज के साथ बेहतर तरीके से रहने और खान पान संबंधी जानकारी ली।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close