प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बन रहे आवासों के लिए अनुदान राशि का भुगतान नहीं होने पर जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) ने वार्डवासियों के साथ नगर निगम में धावा बोला। पार्टी के जिला अध्यक्ष शमसुल आलम के नेतृत्व में वार्डवासियों ने शीघ्र ही राशि भुगतान की मांग रखी। नगर निगम पहुंचकर उपायुक्त को ज्ञापन सौंपा। बताया गया कि अनुदान राशि नहीं मिलने से कई लोगों का घर अधूरा ही है।

बुधवार को वार्ड के लोगों के साथ जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के जिला अध्यक्ष शमसुल नगर निगम कार्यालय पहुंचकर निगम आयुक्त के नाम पत्र सौंपा और कहा कि नगर निगम के लगभग सभी वार्डों में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवासों की नींव के लिए गड्ढे तक किए जा चुके हैं। लोग अपना आवास बनाने के लिए अब किराए के मकान व झोपड़पट्टी तक में रहने मजबूर हैं। समय-समय पर निगम के द्वारा उन्हें गुमराह किया जा रहा है और अभी तक भुगतान नहीं हो पाया है, जिससे उनकी स्थिति खराब है। जल्दी ही उन्हें प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत किस्तों का भुगतान किया जाए।

इससे उनकी स्थिति ठीक हो सके और उन्हें प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ मिल सके । वही जल्द भुगतान नहीं किए जाने पर जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे द्वारा उग्र प्रदर्शन किया जाएगा। प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत हितग्राहियों को नहीं मिल पाया घर

न भुगतान नहीं होने पर जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे )उग्र प्रदर्शन करेंगी जल्द ही इनके खाते में पैँसा आ जाएगा। इससे आवास का बचा हुआ काम हितग्राहियों द्वारा पूरा करा जा सकेगा।

-सुदेश सिंह , उपायुक्त , नगर निगम , राजनांदगांव

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local