डोंगरगांव(नईदुनिया न्यूज)। ब्लाक के कुमरदा सब स्टेशन क्षेत्र में बिजली कटौती की समस्या को लेकर छग जनता कांग्रेस युवा मोर्चा के पदाधिकारियों ने ज्ञापन दिया है। जिसमें कटौती बंद नहीं करने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।

छग जनता कांग्रेस युवा मोर्चा के लोकसभा अध्यक्ष अमर गोस्वामी के मार्गदर्शन में नगर अध्यक्ष टिंकु देवांगन, लोकसभा उपाध्यक्ष करण साहू, लोकसभा महासचिव पंकज परतेती के संयुक्त नेतृत्व में विद्युत कटौती की समस्या को लेकर जेई को आवेदन दिया है। नगर अध्यक्ष टिंकु ने कहा कि क्षेत्र में लगातार बिजली कटौती हो रही है। इसकी शिकायत के बाद भी कटौती की समस्या कम नहीं हुई है, जिससे ग्रामीण आक्रोशित हो गए हैं। लोस अध्यक्ष अमर गोस्वामी ने कहा कि बिजली कटौती की समस्या जल्द ही दूर नहीं की गई तो विद्युत कंपनी का घेराव कर उग्र आंदोलन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बिजली बिल हाफ कर कटौती बढ़ा दी है। इससे आम लोग ही नहीं बल्कि किसान भी परेशान है। व्यापारी वर्ग में भी कटौती को लेकर नाराजगी है। विद्युत उपभोक्ता पठानडोंडगी के किसान गोपीराम निषाद ने कहा कि बिजली का बिल हाफ की जगह कई गुणा बढ़ गया है।

पहले उनके घर का बिल 40 से 50 रूपये ही आता था, लेकिन पिछले कुछ वर्षों से बिल डेढ़ से दो हजार रूपये के बीच आ रहा है। वर्तमान में भी 1790 रूपये बिल आया है, जिसे वो कम कराने की मांग करने पहुंचे थे। ज्ञापन सौपने के दौरान भूपेंद्र चंद्रवंशी, प्रदीप कोटेलकर, शैलेन्द्र, पलेश्वर साहू, देवेन्द्र चंद्रवंशी, देवानंद पटेल, सनत कुमार व अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local