राजनांदगांव। राष्ट्रीय राजमार्ग से लगे ग्राम देवादा स्थित हमारा ढाबा में बदमाशों ने जमकर तोड़फोड़ की। यहीं नहीं बदमाशों ने ढाबा व पास की दुकानों में जमकर तोड़फोड़ की। वहीं ढाबा संचालक के साथ मजदूरों की भी बेदम पिटाई की। बदमाशों ने ढाबा संचालक पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला किया व आग लगाने का भी प्रयास किया। हमले में घायल ढाबा संचालक दीपक यादव और गौरव यादव को गंभीर चोटें आई है। दोनों को मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सोमनी पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ आर्म्स एक्ट, बलवा, हत्या का प्रयास आदि का मामला दर्ज किया है। ढाबा व आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उनकी पहचान की कोशिश की जा रही है।

घटना रविवार की सुबह साढ़े पांच बजे की है। ढाबा में बदमाशों द्वारा उत्पाद मचाने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, पुलिस को देखते हुए बदमाश मौके से भाग निकले। जब तक बदमाशों में ढाबा को पूरी तरह से तहस-नहस कर चुके थे। बदमाशों का उत्पात देख ढाबा में काम करने वाले कर्मचारी सहम गए। बदमाशों ने कर्मचारियों से भी जमकर मारपीट की।

डंडे व राड से थे लैसः बदमाशों की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। वहीं घटना स्थल पर मौजूद कुछ लोगों ने दूर से वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया में वायरल किया है। जिसमें बदमाश डंडे व लोहे की राड पकड़े नजर आ रहे हैं। वहीं कुर्सियों को तोड़ते दिख रहे हैं। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंची। इसके पहले बदमाश भाग निकले।

इसके बाद पुलिस ने ढाबा में पुलिसकर्मियों को तैनात कर दिया। पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद है। मामले में पुलिस ने अज्ञात 10 से 15 लोगों के खिलाफ धारा 25, 27, 147, 148, 149, 307, 427 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया है। मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाश युवकों की तलाश शुरू कर दी है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close