राजनांदगांव । सांसद संतोष पांडे ने विगत दिनों खुज्जी विधानसभा क्षेत्र का दौरा किया। ग्राम बागद्वार में जिला भाजपा महिला उपाध्यक्ष भेसबाई के निवास स्थान पर चौपाल लगाई।

वहां लोगों की समस्याएं सुनी। सांसद ने कहा कि जिस विश्वास के साथ जनता ने उनका समर्थन किया है। उनका प्रयास उनके विश्वास को बनाये रखना होगा। हर समस्या का समाधान अपना कार्य समझ कर किया जाएगा।

भेषबाई की अगुवाई में ग्रामीणों व सरपंचो ने सांसद को क्षेत्र की विभिन्ना समस्याओं से अवगत कराया। जिस पर ने जल्द समस्याओं का निस्तारण करने के निर्देश दिए। इसके अलावा फसल बीमा, विद्युत से जुड़ी कई समस्याओं के बारे में भी अवगत कराया तथा निर्माण कार्य की मांग की। विश्वास को बनाये रखना होगा। हर समस्या का समाधान अपना कार्य समझ कर किया जाएगा।

जिस पर सांसद ने जल्द समस्या समाधान के निर्देश दिए तथा निर्माण कार्य स्वीकृत करने की बात कही।

रोजगार उपलब्ध कराने पर जोरः उन्होंने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने अपने कार्यकाल में लगातार गांवों को शहर से जोड़ने के लिए काम किया है।

भाजपा महिला उपाध्यक्ष के निवास पर आयोजित चौपाल में लोगों की समस्याएं सुनते सांसद।

ग्रामीण क्षेत्रों तक बिजली, सड़क, रोजगार उपलब्ध कराने पर जोर दिया है। केंद्र की सरकार देश मे जो बड़े-बड़े कार्य कर रही है। इन सबको जनता तक पहुंचाने की बात उन्होंने कार्यकर्ताओं से कही।

केंद्र सरकार ने अपने कार्यकाल में लगातार गांवों को शहर से जोड़ने के लिए काम किया सदस्यता अभियान को अधिक से अधिक करने व अन्य गतिविधियों पर चर्चा हुई। इस दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेतागण चंद्रिका प्रसाद डड़सेना, किरण रविन्द्र वैष्णव, रविंद्र वैष्णव, घांसी साहू, लक्ष्मीनारायण गुप्ता, बल्लू महाराज, मनीष त्रिपाठी, भुनेश्वर प्रसाद साहू, एकांत चंद्राकर, देवेंद्र साहू,

अजीत देवांगन, गौरव अग्रवाल, विजय अग्रवाल सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी, महिला समूह, सरपंच, पंच व ग्रामीण जन उपस्थित थे।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close