Rajnandgaon Crime News : राजनांदगांव, नईदुनिया प्रतिनिधि। जिला मुख्यालय से करीब 9 किमी दूर खैरागढ़ रोड पर स्थित ग्राम कांकेतरा में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां चार साल की मासूम की हत्या कर लाश को संदेही आरोपित ने अपने घर पर ही छुपाकर रखा था। घटना शाम करीब पांच बजे की है। जब बच्ची घर के पास खेलते-खेलते गायब हो गई। मासूम बच्ची के पिता और परिजनों ने खोजबीन के बाद चिखली पुलिस चौकी में बेटी के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और गांव पहुंचकर खोजबीन शुरू कर दी। गांव में पतासाजी करते पुलिस को संदेह हुआ। पूछताछ में पता चला कि बच्ची की हत्या कर दी गई है और शव को एक युवक अपने घर पर छुपा कर रखा है। पुलिस ने शव बरामद कर पोस्ट मार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल में शव को रखवा दिया है। इधर हत्या के संदेह पर पुलिस ने गांव के कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

प्रारंभिक दृष्टया को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि बच्ची के साथ संदेही आरोपितों ने हैवानियत का खेल खेला है और बच्ची की हत्या कर दी है। हालांकि पुलिस इस मामले में अभी कुछ भी नहीं कह रही है। कोतवाली थाना प्रभारी वीरेंद्र चतुर्वेदी ने कहा कि बच्ची के शव का आज पीएम होगा। इसकी रिपोर्ट के बाद ही मामला स्पष्ट होगा। दुष्कर्म हुआ है या अनाचार की कोशिश की गई है, यह पीएम रिपोर्ट में ही क्लीयर होगा। संदेह के आधार पर जिस युवक के घर से बच्ची की शव बरामद किए है, उससे पूछताछ कर रहे है।

इधर मासूम बच्ची की शव मिलने के बाद से गांव का माहौल खराब ना हो, इसके लिए आरोपी के परिजनों को पुलिस ने गांव से बाहर रखा गया है। फिलहाल इस तरह के दिल दहला देने वाली घटना से पूरे गांव में आक्रोश मचा हुआ है। वहीं मासूम बच्ची के परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल है।

Posted By: Prashant Pandey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020