डोंगरगढ़। नईदुनिया न्यूज

महिला एवं बाल विकास विभाग की कार्यकर्ता माया गजभिये के घर घुसकर सोने के जेवरात व नगदी समेत कुल 83 हजार रुपये की चोरी का मामला सामने आया है। घटना सुबह पौने दस से दोपहर करीब एक बजे के बीच की है। जब डोंगरगढ़ केदारबाड़ी में रहने वाली महिला कार्यकर्ता घर के बाउंड्रीवाल की गेट पर ताला लगाकर कल्याणपुर स्थित खेत गयी थी।

दोपहर एक बजे प्रार्थिया के पति राजकुमार गजभिये ने फोन पर उसे जानकारी दी कि घर का दरवाजा खुला पड़ा है। भीतर कमरे की आलमारी भी खुली है। प्रार्थियां माया गजभिये जब घर पहुंची तो आलमारी में लाल रंग के कपड़े में लपेटकर रखे सोने के गहने भी नहीं मिले। उन्होंने बताया कि सोने की मंगलसूत्र, कंगन, चुड़ी, झुमका व नेकलेस समेत कई गहने थे। जिसे अज्ञात चोर द्वारा चोरी कर लिया गया है। इसकी शिकायत प्रार्थिया ने डोंगरगढ़ थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने बताया कि पति के घर आने को लेकर प्रार्थिया ने दरवाजे पर ताला नहीं लगायी थी। बाउंड्रीवाल के गेट पर ही ताला लगाकर वो खेत चली गई थी। पति के घर आने के बाद जब सामान बिखरा होने की खबर दी, तो उसके होश उड़ गए। पुलिस अपराध दर्ज कर मामले की विवेचना में जुट गयी है।

लगातार हो रही चोरियां

केदारबाड़ी सहित नगर में चोरी की घटनाएं बढ़ गयी है। इसको लेकर नगर के व्यापारियों व आम लोगों में भी काफी नाराजगी है। लोगों ने नगर के आउटर व भीतरी कालोनियों में पुलिस की पेट्रोलिंग बढ़ाने की मांग की है।

Posted By: Nai Dunia News Network