राजनांदगांव (नईदुनिया प्रतिनिधि)। घर लौट रहे बाइक युवक की तेज रफ्तार ट्रक ने जान ले ली। घटना शनिवार रात की है। हादसे के बाद युवक का बाइक दो हिस्सों में बंट गई। हादसे में घायल कोहकाबोड निवासी 31 वर्षीय धर्मेंद्र वर्मा को इलाज के लिए सिविल अस्पताल खैरागढ़ लाया गया, लेकिन उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। अगर जिंदगी 10 सेकंड देती तो शायद युवक की जान बच जाती, क्योंकि हादसे वाली जगह से चंद कदम की दूरी पर मृतक के गांव कोहकाबोड़ जाने के लिए रास्ता कटा हुआ है। तेज रफ्तार ट्रक छुईखदान की ओर से शहर की तरफ आ रहा था। इसी दौरान करीब आठ बजे महेंद्र शहर की ओर से अपने गांव कोहकाबोड़ लौट रहा था।

दो हिस्सों में बंट गई बाइक

हादसा इतना खतरनाक था कि ट्रक से टक्कर के बाद बाइक दो हिस्सों में बंट गई। घटना स्थल पर पड़ी बाइक हादसे की वीभत्सता को दर्शा रही है। उसकी हालत देखकर ही दुर्घटना की स्तर का पता चल रहा है। 31 वर्षीय युवा महेंद्र वर्मा की हादसे में मौत के बाद गांव में शोक की लहर है। ग्रामीण हादसे में जान गंवाने से आहत है। खासतौर पर मृतक के स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है। रविवार सुबह पीएम करने के बाद शव को स्वजन के सुपुर्द कर दिया गया।

लगातार बढ़ रहे हादसे

जिले में सड़क हादसों को रोकने लगातार अभियान चलाया जा रहा है। वहीं चालकों को भी समझाइश दी जा रही है। इसके बाद भी हादसे कम होने के बजाय बढ़ रहे हैं। सड़क हादसे में मरने वालों की संख्या भी लगातार बढ़ती जा रही है। बीते वर्ष 2021 में 324 लोगों ने सड़क हादसे में अपनी जान गंवाई है। जिसमें युवाओं की संख्या सबसे अधिक हैं। ज्यादातर हादसे रात के दौरान हुए हैं।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local