राजनांदगांव(नईदुनिया प्रतिनिधि)। कोरोना महामारी के थमने के बाद जिले के पुलिस थानों में भी फेरबदल शुरू हो गई है। पुलिस अधीक्षक डी. श्रवण ने शनिवार को जिले के 11 थाना प्रभारी और सात उप निरीक्षकों के थानों में बदलाव किया है। लंबे समय से थाना प्रभारियों के बदले जाने की कवायद चल रही थी, कोरोना महामारी और राजनीतिक हलचल के चलते पुलिस ने बदलाव की प्रक्रिया रोक दी थी। इस पर शनिवार को पुलिस अधीक्षक ने मंजूरी दी और आदेश जारी कर निरीक्षकों की अदला-बदली की। एसपी की सूची में तीन थाना प्रभारियों को रक्षित केंद्र भेजा गया है। वहीं रक्षित केंद्र से दो निरीक्षकों को थाने की जिम्मेदारी सौंपी है।

बसंतपुर लाए गए आशीर्वाद, लोमेश को सोमनी की जिम्मेदारी : अंबागढ़ चौकी थाना प्रभारी आशीर्वाद रहटगांवकर को बसंतपुर थाना लाया गया है। वहीं बसंतपुर थाना प्रभारी लोमेश सोनवानी को सोमनी थाना की जिम्मेदारी दी है। सोमनी थाना प्रभारी शिवेंद्र राजपूत को शहर के सबसे बड़े थाना लालबाग का जिम्मा दिया है। निरीक्षक राजेश साहू को लालबाग से खैरागढ़ भेजा गया है। वहीं खैरागढ़ के थाना प्रभारी रहे मोहम्मद नासिर बाठी को रक्षित केंद्र और साल्हेवारा थाना के निरीक्षक विरेंद्र सिंह को रक्षित केंद्र लाया गया है। खड़गांव थाना प्रभारी कार्तिकेश्वर जांगड़े को अंबागढ़ चौकी, डोंगरगांव थाना प्रभारी केपी मरकाम को रक्षित केंद्र और घुमका थाना प्रभारी राजेश कुमार साहू को डोंगरगांव थाना का जिम्मा दिया है। रक्षित केंद्र राजनांदगांव से निरीक्षक कोमल राठौर को साल्हेवारा थाना और शशिकांत सिन्हा को रक्षित केंद्र से घुमका थाना की जिम्मेदारी दी है।

सात उप निरीक्षकों का थाना भी बदला

पुलिस अधीक्षक डी. श्रवण ने सात उपनिरीक्षकों को भी इधर से उधर किया है। कोतवाली थाना में पदस्थ एसआई नरेंद्र मिश्रा को खैरागढ़ भेजा गया है। वहीं बसंतपुर के उप निरीक्षक कमलेश बंजारे को डोंगरगांव, जालबांधा पुलिस चौकी के प्रभारी रहे एसआई हेतवंत चंद्राकर को खड़गांव, आइयूसीएडब्ल्यू राजनांदगांव के पदस्थ बिलकिश खान को चिल्हाटी थाना की जिम्मेदारी दी गई है। रक्षित केंद्र से उप निरीक्षक आलोक साहू को कोतवाली और औंधी थाना से उपनिरीक्षक मकरध्वज प्रधान को जक्के कैंप प्रभारी व जक्के कैंप के प्रभारी रहे एसआई पवन पटवा को जालबांधा पुलिस चौकी का प्रभारी बनाया गया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local