राजनांदगांव। नेशनल हाइवे में संचालित सभी ढाबों को सीसीटीवी कैमरे से लैस किया जाएगा। पुलिस ने ढाबा संचालकों की सूची तैयार कर ली है। जल्द ही ढाबा संचालकों की बैठक ली जाएगी। दो दिन पहले नेशनल हाइवे से से लगे ग्राम देवादा स्थित हमारा ढाबा में बदमाशों ने जमकर तोड़ फोड़ की थी। वहीं ढाबा संचालकों पर भी जानलेवा हमला किया था। घटना के बाद आरोपितों को पकड़ने पुलिस ने घटना स्थल व नेशनल हाइवे में लगे कुछ ढाबों के सीसीटीवी फुटेज को देखने का प्रयास किया था।

लेकिन कुछ ही ढाबों में सीसीटीवी दुरुस्त मिले। कई ढाबों में सीसीटीवी बंद मिले। पुलिस ने सुरक्षा को देखते हुए ढाबा संचालकों को जल्द से जल्द सीसीटीवी कैमरे लगाने के निर्देश दिए। पुलिस प्रशासन समय-समय पर सीसीटीवी कैमरों की मानिटरिंग भी करेगी।

फरार आरोपितों की तलाश जारीः हमारा ढाबा में तोड़फोड कर उत्पात मचाने वाले मामले में पुलिस ने दुर्ग-भिलाई के पांच युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। वारदात में शामिल अन्य युवकों की सरगमी से तलाश की जा रही है। घटना के तीसरे दिन मंगलवार को पुलिस ने आरोपितों के ठिकाने में दबिश दी। लेकिन फरार अन्य आरोपित युवा नहीं मिले। सोमवार को पुलिस ने मामले में पांच युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। जेल जाने के पहले पूछताछ के दौरान आरोपित युवकों ने वारदात में शामिल कुछ युवकों के नाम भी बताए थे, इसी के आधार पर पुलिस फरार अन्य आरोपितों की तलाश कर रही है।

शराब पिलाने पर होगी कार्रवाईः ढाबा में शराब पिलाने वाले संचालकों पर भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी। नेशनल हाइवे स्थित ढाबों रात में बैठाकर शराब पिलाई जाती है।

शिकायत के बाद पुलिस ने इसे गंभीरता से लिया है। पुलिस अचानक ढाबों की तलाशी लेगी। तलाशी के दौरान शराब मिलने व शराब पिताले पाए जाने पर संबंधित ढाबा संचालकों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close