सुकमा। Sukma News: बीती रात जिला मुख्यालय में चोरों ने एक व्यापारी के घर सोना, चांदी व नगदी से भरा सुटकेस पार कर दिया। सुबह पता चला तो थाने को सूचना दी गई मौके पर पहुँची पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में जुट गई।

जानकारी के मुताबिल रात में चोर मुख्य सड़क पर स्थित हरीश किराना स्टोर के ऊपर स्थित दुकान मालिक हरीश दहिया के घर पहुँचे और चोरी की वारदात को अंजाम दी। बताया जाता है कि दुकान के ऊपर स्थित घर की खिड़की खुली थी और खिड़की के जरिये चोर भीतर घुसे वहाँ पलंग के नीचे रखी अटैची को अपने साथ ले गए। फिर 30 मीटर दूरी पर अटैची को खोलने का प्रयास किया जब नही खुली तो ऊपर से तोड़ दी गई।

उसमे रखे सोने, चांदी व नगद को निकाल कर बाकी समान वही फेंक दिया। सुबह जब पता चला तो व्यापारी ने कोतवाली में सूचना दी तत्काल मौके पर एएसपी व पुलिस टीम पहुँची। उसके बाद मामला दर्ज कर लिया गया और पुलिस शहर के सीसी टीवी खंगाल रही है लेकिन देर शाम तक चोरों का पता नही चल पाया था।

सीसीटीवी बंद

बताया जाता है कि जिस व्यापारी के घर मे चोरी हुई उसके यहां सीसी टीवी खराब थी। यहां तक कि पड़ोसी के दुकान में लगी सीसी टीवी खराब थी। ऐसे ही आसपास के कई सीसी टीवी खराब या फिर बंद होने के कारण पुलिस को मुश्किल हो रही है। लेकिन पुलिस चोर को पकड़ने के लिए जांच में जुट गई है।

Posted By: Ashish Kumar Gupta

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close