Video Viral Sahadev Dance: सतीश चांडक. सुकमा, नईदुनिया। बचपन का प्यार गाना आज हर किसी के जुबान पर है और उसे गाने वाला सहदेव इंटरनेट मीडिया में हिट हो गया लेकिन आजकल उसका डांस भी इंटरनेट मीडिया में धमाल मचा रहा है। दो दिन पहले इंस्टाग्राम में सहदेव का डांस शेयर किया गया जिसे महज दो दिनों में 7 लाख लोगों ने देखा है और उसकी रिल्स बनाने के लिए मुंबई से एक टीम आई है।

दो दिन पहले सहदेव ने अपने इंस्टाग्राम पर एक डांस अपलोड किया गया। जिसको मात्र दो दिन में 7 लाख लोगों ने देखा। सहदेव के सहयोगी पिंटू मानिकपुरी ने बताया कि जिला मुख्यालय स्थिति शबरी नगर में एक डांस एकेडमी खोली गई है। जिसमे सहदेव को गेस्ट के रूप ने बुलाया गया था। जहाँ सहदेव ने एक डांस किया और उसको इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया। जिसे लोगो ने खूब देखा है। और डांस पर एक रिल्स बनाने के लिए मुंबई से टीम आई है। अब डांस पर एक वीडियो बनाया जाएगा।

एकलव्य में लिया एडमिशन

सुकमा जिले के छिंदगढ़ ब्लाक का रहने वाला सहदेव बचपन का प्यार गाना खूब वायरल हुआ था जिसके बाद बॉलीवुड सिंगर बादशाह ने उसकी पढ़ाई की जिम्मेदारी ली थी लेकिन परिजनों ने उसका एडमिशन जिले के एकलव्य स्कूल में कराया जहां सहदेव पढ़ाई कर रहा है।

एलबम बना चुका है सहदेव

बचपन का प्यार गाना खूब वायरल हुआ था जिसके बाद सहदेव को बॉलीवुड सिंगर बादशाह ने अपने पास बुला कर उसके साथ एक एलबम बनाया जो काफी हिट हुआ था। वही सहदेव बीच-बीच मे इंटरनेट मीडिया में एक्टिव रहते है और उनके वीडियो व गानो को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

Posted By: Kadir Khan

NaiDunia Local
NaiDunia Local