नोएडा। नोएडा के सेक्टर 61 में गुरुवार को एक दर्दनाक घटना हुई है जिसमें 11वीं के एक छात्र की मौत हो गई है वहीं युवती की हालत गंभीर बताई जा रहा है। इन दोनों की यह हालत एक आपसी विवाद के बाद हुई है। जानकारी के अनुसार सेक्टर 61 स्थित एक सोसायटी में बीटेक की छात्रा से उसके फ्लैट में हुए विवाद के बाद 11वीं के एक छात्र ने 8वें फ्लोर से छलांग लगा दी। घटना में छात्र की मौत हो गई है। उसकी उम्र करीब 15 वर्ष है। वहीं विवाद के दौरान उसने छात्रा पर चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया। छात्रा का अस्पताल में इलाज चल रहा है। छात्रा के गले सहित अन्य जगह धारदार हथियार से हमले के निशान है।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची व शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मामले की जांच कर रहे एसओ शॉबेज खान ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि छात्रा का परिवार सोसायटी के आठवें फ्लोर पर रहता है।

बृहस्पतिवार को छात्रा का परिवार कहीं गया हुआ था तभी शाम करीब साढ़े पांच बजे उसी सोसायटी में रहने वाला 15 वर्षीय एक छात्र युवती के फ्लैट में पहुंचा। बताया जा रहा है कि वहां दोनों में विवाद हुआ। इस दौरान किशोर ने उस पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए। चीख-पुकार सुनकर लोग मौके पर पहुंचे और दरवाजा खुलवाया।

इसके बाद युवती शोर मचाते हुए बाहर की तरफ निकली जबकि छात्र ने बालकनी से छलांग लगा दी। कोई कुछ समझ पाता इससे पहले छात्र की मौत हो गई वहीं घायल छात्रा को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। छात्गारा गाजियाबाद के एक नामी इंजीनियरिंग कॉलेज से बीटेक तृतीय वर्ष की पढ़ाई कर रही है, जबकि मृतक छात्र 11वीं का छात्र बताया जा रहा है। कोतवाली सेक्टर 58 पुलिस के अनुसार दोनों ही परिवारों ने फिलहाल कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई है लेकिन पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Posted By: Ajay Barve