गाजियाबाद। बॉलीवुड एक्ट्रेस और गाजियाबाद के नवाब परिवार की बेटी अलीशा खान एक बार फिर चर्चा में हैं। अलीसा खान उत्तराखंड पुलिस से न्याय मांग रही है। अलीशा ने हरिद्वार के एक युवक पर शादी कर छोड़ने का आरोप लगाया है।

पुलिस के अनुसार फिल्म अभिनेत्री और मॉडल अलीशा खान ने जून में मूल रूप से हरिद्वार निवासी प्रोड्यूसर से शादी की थी। बताया जा रहा है कि उन्होंने शादी के लिए धर्म परिवर्तन कर लिया था, लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही पति से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस संबंध में गाजियाबाद थाने में तहरीर दी है। दो दिन पूर्व अलीशा अपने पति को खोजते हुए कनखल थाने पहुंची थी।

वहीं, उत्तराखंड की कनखल पुलिस ने अभिनेत्री को उसके पति से संबंधित कागजात लाने को कहा था, जिसके आधार पर उसको तलाश किया जा सके, लेकिन सोमवार को भी अलीशा कनखल थाने नहीं पहुंची। वहीं मामला गाजियाबाद से जुड़ा होने की वजह से थाना कनखल ने गाजियाबाद पुलिस से संपर्क साधा है।

कनखल थाना प्रभारी रितेश शाह ने पुष्टि करते हुए बताया कि अलीशा खान के मामले में गाजियाबाद पुलिस से बात हुई है। गाजियाबाद पुलिस भी जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि अलीशा बुधवार को कनखल थाने आ सकती है। उनके दस्तावेजों के आधार पर ही जांच को आगे बढ़ाया जाएगा।

मानसिक रूप से परेशान हैं अलीशा

कई हिंदी और तमिल पिक्चरों में काम कर चुकी ग़ाज़ियाबाद की रहने वाली अलीसा खान इन दिनों मानसिक रूप से काफी परेशान चल रही हैं। पिछले दिनों वह तब चर्चा में आई थी, जब वह दिल्ली की सड़कों पर घूमती मिली। उऩ दिनों वह आर्थिक संकट से जूझ रही थीं।

शादी के धर्म बदला और पति ने छोड़ दिया

अलीसा का आरोप है कि कनखल के रहने वाले लव कपूर ने दो माह पहले उससे शादी की थी, जिसके लिए अलीसा ने अपना धर्म परिवर्तन भी किया था। उनका नवाब परिवार और सेलिब्रिटी प्रोफाइल देख लव ने उससे शादी की थी, लेकिन अब वह उसे छोड़ आया है। इसमें उसके परिवार वाले भी उसके साथ हैं।

न्याय न मिला तो कर लूंगी खुदकुशी

अब अलीशा ने चेतावनी दी है की अगर उसे न्याय न मिला तो वह आत्महत्या कर लेगी। उसने हरिद्वार पुलिस पर भी मदद न करने का आरोप लगाया है।

वहीं इस मामले में जब एसएसपी हरिद्वार राजीव स्वरुप से पूछा गया तो उन्होंने कहा की ये मामला उनके संज्ञान में अभी आया है। उन्होंने पहले ही तमाम थानों को निर्देशित किया हुआ है की इस तरह के मामलों में त्वरित कार्रवाई की जाए।

याद दिला दें कि अलीशा का एक एमएमएस लीक होने के बाद उनके परिजनों ने उन्हें घर से निकाल दिया था, जिसके बाद कनखल का रहने वाला लव कपूर उसकी ज़िन्दगी में आया था। इसके बाद अलीशा ने लव कपूर से शादी कर ली।

Posted By:

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना