नई दिल्ली। Delhi weather: नई दिल्‍ली-एनसीआएनसीआर में गुरुवार की शाम को मौसम बदल गया। तेज हवाओं के बाद जोरदार बारिश शुरू हो गई। इससे कई जगहों पर पानी भर गया। सड़कों के अलावा एयरपोर्ट क्षेत्र में भी पानी जमा हो गया, जिससे वाहनों की कतार लग गई।

रात 8 बजे से बारिश शुरू हो गई है। दिल्‍ली के कई इलाकों में तेज बारिश के बाद हुए जलजमाव से लोगों को परेशानी हो रही है। दिल्‍ली और एनसीआर क्षेत्र के लिए अभी भी बारिश का दौर जारी रहने की संभावना है।

एनसीआर के साहिबाबाद में बारिश के चलते रामलीला के आयोजन में बाधा आ गई। यहां चल रहा मेला भी इस कारण बंद हो गया। उधर, नोएडा में भी मौसम ने करवट ली है। यहां भी बारिश देखने को मिल रही है। जहां तक गुरुग्राम की बात है, यहां भी तेज हवाओं के बाद लगातार बारिश का दौर जारी रहा।

स्‍कायमेट के अनुसार अगले 2-4 घंटों के दौरान अलीगढ़, बागपत, बुलंदशहर, नोयडा, गाजियाबाद, हापुड़ आदि क्षेत्रों में हल्की से मध्यम बारिश और गरज के साथ बौछारें जारी रहने की संभावना है। ।

IGI एयरपोर्ट पर भी देखा गया पानी का रिसाव

दिल्ली में गुरुवार की शाम को हुई बारिश के बाद इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के टर्मिनल -1 पर बैगेज चेक-इन क्षेत्र के पास पानी का रिसाव हो रहा था।

Posted By: Navodit Saktawat