नागरिकता कानून को लेकर दिल्ली के Shaheen Bagh में जारी विरोध प्रदर्शन के बीच मंगलवार को एक शख्स प्रदर्शनकारियों के बीच बंदूक लहराने लगा था। उसनें प्रदर्शनकारियों को हटने की चेतावनी दी थी। अब इस मामले में बंदूक के मालिक लुकमान चौधरी सामने आए हैं। उनका कहना है कि वे मौके पर सिर्फ लोगों से बात करने गए थे लेकिन किसी शख्स ने अचानक लाइसेंसी बंदूक को जेब से निकालकर लहराना शुरू कर दिया था जिसे वे खुद भी नहीं जानते हैं। बता दें कि इस घटना के बाद आसपास मौजूद भीड़ ने उस शख्स को जैसे तैसे काबू में कर लिया। इसके बाद पुलिस ने बंदूक जब्त की थी।

इस घटना के बाद अब सामने आए बंदूक मालिक लुकमान चौधरी का कहना है 'मैं शाहीनबाग में पिछले 30 सालों से रह रहा हूं, मैं वहां प्रदर्शनकारियों से सड़क को खोलने के लिए बात करने गया था। मैं हमेशा अपने साथ बंदूक रखता हूं। किसी ने बंदूक को देख लिया और मेरी जेब से बाहर निकाल लिया। मैं नहीं जानता कि वह शख्स कौन था।'

सामने आई जानकारी के मुताबिक लुकमान चौधरी एक प्रॉपर्टी डीलर हैं। प्रदर्शनकारियों के बीच बंदूक लहराने की घटना के बाद कुछ वक्त के लिए मौके पर गहमागहमी का माहौल पैदा हो गया था। हालांकि कुछ वक्त बाद स्थिति सामान्य हो गई।

CAA को लेकर कर रहे विरोध

नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ दिल्ली के शाहीनबाग में विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। लगभग डेढ़ महीने से यह प्रदर्शन किया जा रहा है। शाहीनबाग रोड बंद होने की वजह से लाखों राहगीरों को निकलने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इसे लेकर ही लोग प्रदर्शनकारियों से चर्चा करने की कोशिश कर रहे हैं।

Posted By: Neeraj Vyas

fantasy cricket
fantasy cricket