नई दिल्ली। देश में क्राइम कैपिटल बनते जा रहे दिल्ली में अपराध कम होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। हाल ही में एक स्कूल सफाईकर्मी द्वारा 5 साल की छात्रा से यौन उत्पीड़न करने का मामला सामने आया है। घटना साउथ दिल्ली के GK-2 इलाके में स्थित एक स्कूल में घटी।

पुलिस के मुताबिक आरोपी पिछा मुथु 45 साल का है और वह सुधार कैंप, कालकाजी का रहने वाला है। वह पिछले 20 साल के स्कूल में सफाईकर्मी के तौर पर सेवाएं दे रहा है।

ये मामला 8 अगस्त को सामने आया था। जब पीड़त बच्ची की मां ने बेटी के साथ स्कूल के वॉशरूम में सफाईकर्मी मुथु द्वारा यौन उत्पीड़न किए जाने का आरोप लगाया था। इस मामले की पुलिस में शिकायत के बाद AIIMS में बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराया गया था। जहां उसके साथ यौन उत्पीड़न किए जाने की पुष्टि हुई थी।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक इस मामले में आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज करने के साथ ही POCSO एक्ट भी लगाया गया है। आरोपी को शिकायत मिलने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। पीड़िता ने भी आरोपी की पहचान कर ली है।

शिकायत दर्ज करते हुए पुलिस ने पीड़िता बच्ची और उसकी मां के बयान दर्ज किए हैं। इसके साथ ही सीसीटीवी फुटेज और डिजिटल वीडियो रिकॉर्डर भी जब्त किया गया है।