Indirapuram Suicide Case: राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के इंदिरापुरम में आत्महत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, यहां पति ने पहले अपने दो बच्चों की गला घोंटकर हत्या की और फिर दो पत्नियों के साथ आठवीं मंजिल से छलांग लगा दी। पति और एक पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई और जबकि दूसरी पत्नी ने बाद में अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस ने पांच लोगों की मौत की पुष्टि कर दी है। मृतक का नाम गुलशन बताया गया है जो जिंस का धंधा करते थे। महिलाओं के नाम परवीन और संजना है। बच्चों के नाम ऋतिक और ऋतिका बताए गए हैं।

पुलिस को मौके पर सुसाइट नोट भी मिला है, जिसमें आर्थिक तंगी का हवाला दिया गया है। इसमें लिखा गया है कि हमारी तमन्ना है कि सभी लाशों को एक साथ जलाया जाए। पुलिस को सुसाइट नोट दीवार पर चिपका मिला। साथ ही कुछ रुपए भी मिले और लिखा गया कि इनसे अंतिम संस्कार किया जाए। कुछ बाउंस चेक भी मिले हैं। परिवार के कुछ अन्य लोगों के नाम और मोबाइल नंबर लिखे गए हैं, जिनसे सम्पर्क करने की कोशिश की जा रही है।

गाजियाबाद के एसएसपी के मुताबिक, परिवार दो साल से वहां रह रहा था। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि क्या दोनों महिलाएं गुलशन की पत्नियां थीं। शुरुआती जांच में पता चला है कि गुलशन को धंधे में भारी नुकसान हुआ था। सबसे पहले बिल्डिंग के गार्ड ने सुबह करीब सवा पांच बजे जोरदार आवाज सुनी। वह मौके पर गया तो तीन लोग नीचे गिर थे। उसने पुलिस को सूचना दी।

Posted By: Arvind Dubey