Menu

Opposition rally in Delhi LIVE Updates: जंतर-मंतर पर AAP की 'तानाशाही हटाओ, देश बचाओ' रैली आज, ममता बनर्जी भी करेंगी संबोधित

Wed, 13 Feb 2019 07:55 PM (IST) | अरविंद दुबे

HIGHLIGHT

  1. आम आदमी पार्टी ने बुलाई है 'तनाशाही हटाओ, देश बचाओ' रैली
  2. ममता बनर्जी भी करेंगी रैली को संबोधित
  3. विपक्ष दिखाएगा एकता

Opposition rally in Delhi LIVE Updates: आम आदमी पार्टी ने दिल्ली स्थित जंतर मंतर पर बुधवार को 'तनाशाही हटाओ, देश बचाओ' रैली बुलाई है। इस योजना के बहाने विपक्षी दल एक बार फिर केंद्र सरकार के खिलाफ अपनी एकता का प्रदर्शन करेंगे। इसमें हिस्सा लेने के लिए ममता बनर्जी खासतौर पर कोलकाता से दिल्ली पहुंची हैं और यहां रैली को संबोधित भी करेंगी। टीएमसी के अलावा सपा, बसपा, राजद, जेडीएस सहित तमाम विरोधी दलों के नेता शामिल होंगे। कांग्रेस की ओर से भी कोई नेता रैली में शामिल हो सकता है।

13 February 2019
  • 08:28 AM

    कांग्रेस भी इस विरोध प्रदर्शन का हिस्सा होगी, लेकिन अभी यह तय नहीं है कि कौन नेता जाएगा। हालांकि कहीं-कहीं यह भी कहा गया है कि कांग्रेस इस रैली से दूरी बना सकती है।

  • 08:26 AM

    ममता बनर्जी के अलावा, सपा, बसपा, राजद, जेडीएस सहित तमाम विरोधी दलों के नेता शामिल होंगे।

  • 08:25 AM

     ममता बनर्जी पहुंचीं दिल्ली, लगे ऐसे पोस्टर्स

    पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी दिल्ली पहुंच चुकी हैं। वे आज रैली में शामिल होंगी और संबोधित भी करेंगी। आज सुबह से दिल्ली में ममता के कई पोस्टर्स लगे हैं। 

  • 08:24 AM

    विपक्ष आज फिर दिखाएगा एकजुटता

    राजधानी दिल्ली में विपक्षी दल आज एक बार फिर मोदी सरकार के खिलाफ एकजुटता दिखाएंगे। आम आदमी पार्टी ने जंतर मंतर पर 'तानाशाही हटाओ, देश बचाओ' रैली को संबोधित किया है। इसमें विपक्ष के तमाम नेता शामिल होंगे।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy. OK