BITSAT Result 2019: बिरला इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड साइंस, पिलानी ने BITSAT रिजल्ट 2019 घोषित कर दिया है। जो उम्मीदवार परीक्षा के लिए उपस्थित हुए हैं, वे अपना परिणाम BITSAT की आधिकारिक साइट bitsadmission.com पर देख सकते हैं। संस्थान ने प्रत्येक कोर्स के लिए कट ऑफ अंक भी जारी किए हैं। पिलानी गोवा और हैदराबाद कैम्पस में FD प्रवेश के लिए Iteration III का परिणाम घोषित किया गया है।

BITSAT 2019 की परीक्षा 16 मई से 26 मई, 2019 तक देश और विदेश के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की गई थी। जो उम्मीदवार परीक्षा में उपस्थित हुए हैं, वे इन स्टेप्स को फॉलो कर चेक कर सकते हैं।

BITSAT Result 2019: ऐसे चेक करें

- BITSAT की आधिकारिक साइट bitsadmission.com पर जाएं।

- होम पेज पर उपलब्ध फर्स्ट डिग्री अनाउंसमेंट या BITSAT 2019 लिंक पर क्लिक करें।

- एक नया पेज खुलेगा जहां उम्मीदवार अपना परिणाम देख सकते हैं।

- एप्लिकेशन नंबर और पासवर्ड एंटर करें और क्लिक करें।

- आपका परिणाम स्क्रीन पर डिस्प्ले होगा।

- भविष्य के लिए रिजल्ट की एक हार्ड कॉपी रखें।

BITSAT 2019 एंट्रेस टेस्ट में भौतिकी, रसायन विज्ञान, गणित / जीवविज्ञान और अंग्रेजी और लॉजिकल रीजनिंग सहित चार सेक्शन शामिल हैं। छात्रों का एडमिशन BITSAT 2019 के स्कोर में छात्र की योग्यता के आधार पर होगा।

BITSAT 2019 एग्जाम एक कम्प्यूटर आधारित परीक्षा है जो ऑनलाइन मोड में आयोजित की जाती है। यह टेस्ट पिलानी, गोवा और हैदराबाद में बिट्स पिलानी कैम्पस के इंटीग्रेटेड फर्स्ट डिग्री प्रोग्राम्स में एडमिशन के उद्देश्य से आयोजित किया जाता है। जो छात्र BITSAT 2019 के लिए उपस्थित होंगे, वे BITS पिलानी दुबई परिसर में भी एडमिशन ले सकते हैं।

Posted By: Sonal Sharma

  • Font Size
  • Close