इंस्टिट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनल सेलेक्शन, IBPS ने IBPS RRB Office Assistant Preliminary Exam 2019 के एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। IBPS RRB क्लर्क परीक्षा 2019 के एडमिट कार्ड अब आधिकारिक वेबसाइट ibps.in पर उपलब्ध हैं। जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा के लिए आवेदन किया है, वे वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं।

IBPS RRB Office Assistant Preliminary examination 17 और 18 अगस्त को होने वाली है।। एडमिट कार्ड या ई-कॉल लेटर्स में परीक्षा केंद्रों के साथ-साथ उम्मीदवारों को आवंटित स्लॉट के बारे में जानकारी होगी।


IBPS RRB Office Assistant 2019 Admit Card: ऐसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

- Ibps.in पर जाएं और आरआरबी ऑफिस असिस्टेंट पदों के लिए अपने प्रीलिमिनरी एग्जाम के कॉल लेटर डाउनलोड के लिए सक्रिय लिंक पर क्लिक करें।

- नई विंडो पर, अपने अकाउंट में एंटर करने के लिए अपना रजिस्ट्रेशन नंबर और बर्थ डे एंटर करें और एडमिट कार्ड डाउनलोड करें।

- वे अपने एडमिट कार्ड का प्रिंट आउट लें और उसे सेव कर लें।

रिपोर्टिंग समय की तरह डिटेल्स भी एडमिट कार्ड पर उपलब्ध होगा। एडमिट कार्ड के प्रिंट के अलावा, उम्मीदवारों को फोटो आईडी कार्ड की एक प्रति और मूल फोटो आईडी कार्ड भी परीक्षा केंद्र में ले जाना होगा।

IBPS RRB Office Assistant Preliminary examination केवल क्वॉलिफाइंग एग्जाम है। अंतिम परीक्षा में उपस्थित होने के लिए उम्मीदवारों को कट ऑफ अंक से अधिक अंक प्राप्त करने की आवश्यकता होती है। प्रीलिमिनरी एग्जाम में दिए गए अंक प्रोविजिनल अलॉटमेंट के लिए फाइनल स्कोर में शामिल नहीं हैं। इसके अलावा, IBPS RRB Clerk examinations के लिए कोई इंटरव्यू राउंड नहीं है।

Posted By: Sonal Sharma

  • Font Size
  • Close