MH CET CAP Round III Provisional Allotment: महाराष्ट्र स्टेट कॉमन एंट्रेंस टेस्ट सेल (MH CET) ने MH CET CAP Round III के लिए प्रोविजनल अलॉटमेंट लिस्ट जारी की है। जिन उम्मीदवारों ने अलॉटमेंट प्रोसेस के लिए आवेदन किया है, वे आधिकारिक वेबसाइट पर MH CET CAP Round III provisional allotment status चेक कर सकते हैं। MH CET CAP round III का प्रोविजनल स्टेटस चेक करने के लिए उम्मीदवारों को अलॉटमेंट लिंक में आवेदन आईडी और पासवर्ड एंटर करना आवश्यक है। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट fe2019.mahacet.org पर अलॉटमेंट लिंक पर जा सकते हैं।

जो उम्मीदवार महाराष्ट्र राज्य कॉमन एंट्रेंस टेस्ट सेल (MH CET) द्वारा CAP राउंड III प्रोविजनल अलॉटमेंट के जारी होने का इंतजार कर रहे थे, उन्हें परिणाम देखने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाने की आवश्यकता है। अलॉटमेंट लिस्ट की घोषणा के बाद, उम्मीदवार इसे चेक कर पाएंगे।

MH CET CAP Round III Provisional Allotment Result 2019: ऐसे चेक करें

जिन उम्मीदवारों को अलॉटमेंट लिस्ट का इंतजार है, उन्हें लिस्ट चेक करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। यहां कुछ सरल स्टेप्स दिए गए हैं जो उन्हें आसान तरीके से लिस्ट देखने में मदद करेंगे:

- उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर जाना चाहिए।

- होमपेज पर, उन्हें Allotment List के लिंक पर क्लिक करना होगा।

- लिंक पर क्लिक करने पर, उम्मीदवारों को नए सिरे से पोर्टल पर भेज दिया जाएगा, जहां उन्हें आवेदन आईडी और जन्म तिथि एंटर करनी होगी।

- सबमिशन पर, उम्मीदवार परिणाम चेक कर पाएंगे।

उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि जो लोग तीसरे दौर के आवंटन में आवंटित होते हैं, उन्हें 4 से 6 अगस्त, 2019 के बीच एआरसी को रिपोर्ट करना होगा। 24 जुलाई, 2019 को दूसरे दौर की प्रोविजनल अलॉटमेंट लिस्ट जारी की गई थी।

सीएपी राउंड के विकल्प फॉर्म की ऑनलाइन जमा और पुष्टि 30 जुलाई, 2019 को शुरू हुई थी, और 31 जुलाई, 2019 को समाप्त हुई।

Posted By: Sonal Sharma

  • Font Size
  • Close