OTET Admit Card 2019: बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन (BSE), ओडिशा ने OTET Admit Card 2019 जारी कर दिया है। एडमिट कार्ड बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है। जिन उम्मीदवारों ने OTET 2019 के लिए आवेदन किया है, वे OTET Admit Card 2019 डाउनलोड करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं। एडमिट कार्ड केवल ऑनलाइन उपलब्ध होगा। OTET 2019 के एडमिट कार्ड को डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को एडमिट कार्ड लिंक में रजिस्ट्रेशन नंबर और पासवर्ड डालना होगा।

OTET 2019 का एडमिट कार्ड एग्जाम सेंटर पर ले जाने के लिए एक महत्वपूर्ण डॉक्यूमेंट है। किसी उम्मीदवार को वैध ओटीईटी एडमिट कार्ड 2019 पेश किए बिना परीक्षा हॉल में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

OTET Admit Card 2019: ऐसे डाउनलोड करें

उम्मीदवारों की सुविधा के लिए ओटीईटी 2019 का एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन उपलब्ध है। एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवार ये स्टेप्स फॉलो कर सकते हैं:

- उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट bseodisha.nic.in पर जाएं।

- OTET 2019 लिंक पर क्लिक करें

- दिए गए एडमिट कार्ड लिंक पर क्लिक करें

- रजिस्ट्रेशन नंबर, जन्म तिथि और पासवर्ड एंटर करें

- कम्प्यूटर स्क्रीन पर एडमिट कार्ड डिस्प्ले किया जाएगा। डाउनलोड करें और उसी का एक प्रिंटआउट लें।

OTET Admit Card 2019 में उम्मीदवारों के नाम, लिंग, श्रेणी, पता, परीक्षा का समय, केंद्र विवरण, परीक्षा का मोड और परीक्षा के दिन के दिशानिर्देश जैसे डिटेल्स होंगे।

बता दें कि माध्यमिक शिक्षा बोर्ड, ओडिशा ओडिशा द्वारा ओटीईटी 2019 ओडिशा के सरकारी स्कूलों में शिक्षक पद के लिए पात्रता पाने के लिए आयोजित कराई जाती है। सफल उम्मीदवार ओडिशा के सरकारी स्कूलों में शिक्षक पद के लिए आवेदन कर सकते हैं।

Posted By: Sonal Sharma

  • Font Size
  • Close