उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग, UPPSC जल्द ही UPPSC PCS Main Exam 2018 परिणाम जारी करेगा। आयोग ने 17 जून से 21 जून तक मुख्य परीक्षा आयोजित की थी। परिणाम अगले महीने uppsc.up.nic.in पर आने की उम्मीद है। इस बीच, आयोग द्वारा अब UPPSC PCS 2019 परीक्षा के आवेदन के लिए नोटिफिकेशन जारी करने की उम्मीद है। PCS 2019 के लिए प्रीलिमिनरी एग्जाम 20 अक्टूबर, 2019 को यूपीपीएससी द्वारा जारी एग्जाम कैलेंडर के अनुसार निर्धारित है।

मई में जारी किए गए कैलेंडर के अनुसार, UPPSC PCS Exam 2019 के लिए प्रारंभिक परीक्षा ACF और RFO परीक्षा (फॉरेस्ट या रेंज फ़ॉरेस्ट के सहायक संरक्षक) के साथ आयोजित की जाएगी। पीसीएस और एसीएफ / आरएफओ के लिए प्रारंभिक परीक्षाएं 20 अक्टूबर, 2019 के लिए निर्धारित की गई हैं। यूपीपीएससी एसीएफ / आरएफओ मुख्य परीक्षाएं 13 नवंबर से आयोजित होने वाली हैं।

अन्य परीक्षाओं के लिए, आयोग ने हाल ही में यूपीपीएससी पीसीएस जे या ज्यूडिशियल एग्जाम के परिणाम जारी किए हैं। आयोग सर्विस असिस्टेंट रजिस्ट्रार एग्जाम और उसके ऑनलाइन करेक्शन के लिए आवेदन भी स्वीकार कर रहा है।

पिछले साल पीसीएस परीक्षा का नोटिफिकेशन 6 जुलाई, 2018 को जारी किया गया था। इस साल एग्जाम नोटिफिकेशन जुलाई के अंत या अगस्त के महीने में जारी होने की उम्मीद है।