Delhi Assembly Election 2020: दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए आज नामांकन का आखिरी दिन है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल नई दिल्ली सीट से मैदान में हैं। भाजपा ने सीएम केजरीवाल के खिलाफ सुनील यादव को प्रत्याशी बनाया था। लेकिन अब राजनीतिक हलकों में भाजपा प्रत्याशी सुनील यादव को बदलने की अटकलें लगाई जा रही हैं। इसे लेकर अब भाजपा की ओर से स्थित साफ की गई है। दिल्ली भाजपा प्रभारी श्याम जाजू ने स्थिति साफ करते हुए कहा 'हम तय कर चुके हैं कि अरविंद केजरीवाल के सामने सुनील यादव उम्मीदवार रहेंगे। हम उनकी जीत को लेकर आश्वस्त हैं।'

इसके पूर्व मीडिया रिपोर्टस में कहा गया था कि भाजपा के के भीतरी सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की है कि पार्टी नई दिल्ली विधानसभा सीट पर अपना उम्मीदवार बदलने जा रही है। ऐसे में सुनील यादव की जगह पार्टी किसी नए उम्मीदवार को उतार सकती है।

बता दें कि सोमवार को ही भाजपा ने एक सूची जारी करते हुए सुनील यादव को पार्टी की ओर से उम्मीदवार घोषित किया है। ऐसे में इस खबर से भाजपा में हलचल मच गई है।

सुनील यादव ने खारिज की अटकलें

अरविंद केजरीवाल के सामने भाजपा के उम्मीदवार सुनील यादव को बदलने की खबरें सामने आ रहीं हैं। इस बीच ऐसी सभी अटकलों को प्रत्याशी सुनील यादव ने पूरी तरह से खारिज कर दिया है। उनका कहना है कि आला कमान की ओर से उन्हें हरी झंडी मिलने के बाद ही टिकट मिला है। वह कुछ देर में अपना नामांकन दाखिल करने जाएंगे। बता दें कि सुनील यादव वर्तमान में पार्टी के प्रदेश महासचिव हैं और वह पेशे से वकील हैं।

Posted By: Neeraj Vyas