Menu

Delhi Assembly Election 2020 Live: सीएम अरविंद केजरीवाल बोले - शाहीनबाग हमारी जिम्मेदारी नहींं

Wed, 05 Feb 2020 01:31 PM (IST) | Neeraj Vyas

HIGHLIGHT

  1. दिल्ली चुनाव प्रचार का अंतिम दौर
  2. शाहीनबाग पर केजरीवाल का बयान
  3. सूबे की राजनीति फिर गरमाई

दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रचार अब अंतिम दौर में पहुंच गया है। भाजपा के गृह मंत्री आज दिल्ली में 4 रैलियां करेंगे। वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की सभाएं भी होंगी। सीएम अरविंद केजरीवाल का कैंपेन भी लगातार जारी है। अंतिम दौर में सभी राजनीतिक दलों ने पूरी ताकत चुनाव प्रचार में झोंक दी है। आप जहां अपनी पांच सालों की उपलब्धि गिना रही है तो वहीं भाजपा मोदी सरकार के कार्यकाल के साथ ही आम आदमी पार्टी की सरकार की पिछले पांच साल की नाकामियों को जनता के बीच लेकर जा रही है।

05 February 2020
  • 01:34 PM

     शाहीनबाग को लेकर गरमाई सियासत के बीच सीएम अरविंद केजरीवाल ने इस मामले पर चुप्पी साध ली है। उनका कहना है कि शाहीनबाग हमारी जिम्मेदारी नहीं है। भाजपा के सीएम चेहरे को लेकर भी केजरीवाल ने कहा कि उनके पास चुनाव लड़ने के लिए न मुद्दा है और न ही सीएम चेहरा।

  • 09:22 AM

     गृहमंत्री अमित शाह भी आज दिल्ली में 4 चुनावी रैलियां करने जा रहे हैं। वह कोंडली, त्रिलोकपुरी, कृष्णा नगर और गांधी नगर में सभाओं को संबोधित करेंगे। 

  • 09:20 AM

     दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए आज कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी और राहुल गांधी जनता के बीच जाकर प्रचार करेंगे। दोनों दिल्ली के कोंडली और हौज काजी इलाके में आज सभाओं को संबोधित करेंगे। 

  • 09:18 AM

     दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रचार अंतिम दौर में पहुंच गया है। आखिरी दिनों में भाजपा, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी अपनी पूरी ताकत झोंक रही है। भाजपा की ओर से जहां पीएम मोदी भी सूबे में दो सभाएं कर चुके हैं। वहीं गृह मंत्री अमित शाह ने भी कमान संभाल रखी है। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy. OK