Delhi Assembly Polls 2019: दिल्ली विधानसभा चुनाव अगले साल की शुरुआत में होने हैं और इस चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) ने भाजपा पर निशाना साधा है। आप ने भाजपा से पूछ लिया कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल को टक्कर देने के लिए उनके पास मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार कौन है?

दरअसल, आप के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने बीजेपी नेता विजय गोयल को एक पत्र लिया है। इस पत्र में उन्होंने तीन सवाल पूछे हैं और 24 घंटों के अंदर जवाब की उम्मीद की है।

सिंह ने गोयल को पत्र लिख इन तीन मुद्दों पर जवाब मांगे हैं। पहला, उन्होंने स्पष्ट पूछा है कि क्या भाजपा दिल्लीवासियों को 200 यूनिट तक बिजली निशुल्क देने के पक्ष में है। दूसरा, क्या पानी के बिल के बकाए को माफ करने के पक्ष में बीजेपी है और तीसरा सवाल कि दिल्ली विधानसभा चुनावों में आप के अरविंद केजरीवाल का मुकाबला करने के लिए भाजपा का मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार कौन है?

सिंह ने यह स्पष्ट किया कि वह इस दुविधा में थे कि अपने सवालों के जवाब किससे मांगे। अपने सवालों का जवाब पाने के लिए किसे पत्र लिखा जाए। उन्होंने कहा, 'दिल्लीवासी भाजपा से कुछ सवाल पूछना चाहते हैं, इसलिए मैं यह पत्र लिख रहा हूं। आपके पास तीन मुख्यमंत्री उम्मीदवार हैं तो मैं दुविधा में था कि किसे यह पत्र लिखा जाए। आप सबसे वरिष्ठ और अनुभवी हैं इसलिए मैंने आपको यह पत्र लिखा।'

बता दें कि सिंह ने इस पत्र को लेकर गोयल से सीधे और स्पष्ट जवाब देने का अनुरोध किया है।