अंबाला। हरियाणा की खट्टर सरकार के लिए एक भाजपा विधायक ही मुसीबत बन गया है। भाजपा विधायक ने राज्य पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। परिवहन मंत्री की मीटिंग के दौरान एक भाजपा विधायक ने ना सिर्फ जमकर हंगामा किया बल्कि मंत्री की मौजूदगी के बावजूद हरियाणा पुलिस के खिलाफ नाराजगी जताते हुए जमकर हाय-हाय के नारे तक लगा दिए।

दरअसल, अंबाला में परिवहन मंत्री किशन लाल पंवार डिस्ट्रिक्ट पब्लिक रिलेशन एंड ग्रिवान्स रिड्रेसल कमेटी की बैठक ले रहे थे। इस बैठक में अंबाला के भाजपा विधायक असीम गोयल भी मौजूद थे। बैठक के दौरान हरियाणा पुलिस की कार्यशैली को लेकर भाजपा विधायक ने पहले तो सवाल खड़े किए। इसके बाद हल्की बहस होने के बाद उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया और हरियाणा पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए हाय-हाय के नारे भी लगाए।

बता दें कि हरियाणा में भाजपा की ही सरकार है और यहां से मनोहर खट्टर मुख्यमंत्री हैं। अपनी सरकार की मौजूदगी के बावजूद पूरे राज्य की पुलिस पर सवाल खड़ा करने के साथ ही खुला विरोध जताने के बाद प्रदेश भाजपा की मुश्किलें बढ़ गई हैं। वहीं सरकार के खिलाफ विपक्ष को भी एक मुद्दा मिल गया है।

वहीं, भाजपा विधायक असीम गोयल ने कहा कि हमें पिछले छह महीने में अंबाला पुलिस के खिलाफ कई शिकायतें मिली हैं। अन्य राज्यों से आने वाले वाहनों अलग अलग तरीके अपनाकर चालान बनाने के लिए रोका जा रहा है।

Posted By: Neeraj Vyas