चंडीगढ़। हरियाणा विधानसभा की 90 सीटों के लिए आज मतदान किया जा रहा है। इस चुनाव में सभी राजनीतिक दल अपनी पूरी ताकत झोंक चुके हैं। अब सभी राजनीतिक दल चुनावी प्रचार को वोटों में तब्दील होने की उम्मीद जता रहे हैं। सुबह से ही मतदान केंद्रों पर वोटर्स पहुंचने लगे थे। इस बीच राजनीतिक दलों के आला नेताओं ने भी मतदान किया। इस दौरान कुछ नेता अलग रंग में नजर आए। वे अपनी खास चुनावी सवारी के साथ मतदान करने पहुंचे। कोई ट्रैक्टर में बैठकर परिवार के साथ मतदान केंद्र पहुंचा तो किसी ने साइकिल के जरिये मतदान केंद्र पहुंचने में दिलचस्पी दिखाई।

CM मनोहर लाल खट्टर साइकिल से पहुंचे पोलिंग बूथ

हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों के लिए भाजपा ने जहां पूरा जोर लगा दिया, वहीं वोटरों के बीच मतदान के दिन भी सीएम मनोहर लाल खट्टर आकर्षण का केंद्र बने। दरअसल, करनाल में वोट डालने पहुंचे सीएम खट्टर अपने अलग अंदाज में नजर आए। वे पार्टी मतदान करने के लिए साइकिल से ही पोलिंग बूथ में पहुंच गए थे। इसके बाद उन्होंने यहां मतदान किया।

दुष्यंत चौटाला ट्रैक्टर से पहुंचे मतदान केंद्र

जननायक जनता पार्टी (JPP) इस बार भाजपा और कांग्रेस दोनों ही दलों को कुछ सीटों पर चौंका सकती है। दुष्यंत चौटाला की अगुवाई में पार्टी को इस बार जनता से बहुत उम्मीद भी है। सुबह मतदान करने दुष्यंत अपने परिवार के साथ सिरसा पोलिंग बूथ पर पहुंचे थे। अपने खास अंदाज में परिवार के साथ पहुंचे दुष्यंत ने सबकी ओर अपना ध्यान भी खींचा। दरअसल दुष्यंत चौटाला ट्रैक्टर से परिवार के साथ वोट डालने पहुंचे थे।

Posted By: Neeraj Vyas