सोनीपत। हरियाणा में चुनाव प्रचार अंतिम दौर में पहुंच गया है। राजनीतिक दल इस अंतिम वक्त में वोटर्स को लुभाने के लिए सारी ताकत झोंक रहे हैं। इसी कड़ी में शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने सोनीपत के गोहाना में जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने भाजपा की उपलब्धियों को गिनाते हुए कांग्रेस पर भी निशाना साधा। सोनीपत की त्रिशक्ति का जिक्र करते हुए PM मोदी ने कहा कि सोनीपत का मतलब किसान, जवान और पहलवान है। इन तीनों को मजबूत करने के लिए राज्य और केंद्र की भाजपा सरकार ने पिछले पांच साल में लगातार कोशिश की है। सोनीपत की जनता की तारीफ करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि उसने कांग्रेस के अहंकार को मिट्टी में मिला दिया।

अनुच्छेद 370 हटाने का किया जिक्र

पीएम मोदी ने अपने भाषण के दौरान एक बार फिर अनुच्छेद 370 हटाने का जिक्र किया। उन्होंने सभा में मौजूद लोगों से सवाल पूछा कि उन्हें 5 अगस्त याद है या नहीं...इसके बाद मोदी ने बोला कि इस दिन भाजपा सरकार ने कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने का काम किया था। इसके बाद कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मोदी बोले की कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के बाद कांग्रेस के पेट में दर्द हो गया है।

पीएम मोदी ने कांग्रेस की पाक से केमेस्ट्री होने का आरोप भी लगा डाला। मोदी ने कहा कि लोकतंत्र में जनता ही सर्वोपरि होती है, हाल ही में संपन्न हुए लोकसभा चुनाव में जनता ने यह एक बार फिर दिखा दिया है।

Posted By: Neeraj Vyas