हिसार। टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट ( TikTok Star Sonali Phogat) भाजपा के टिकट पर हरियाणा की आदमपुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रही हैं। लेकिन चुनाव प्रचार के शुरुआती दिनों में ही उनके भारत माता की जय पर दिए गए एक बयान ने बवाल मचा दिया था। हालांकि उन्होंने एक वीडियो जारी कर आज अपने उस बयान पर माफी मांग ली। सोनाली फोगाट( Sonali Phogat) ने अपनी सफाई में कहा कि, "मैं गुस्सा थी और मैंने उसने पूछा कि क्या वो पाकिस्तान से आए हैं। मैं माफी मांगती हूं अगर मैंने किसी की भावनाओं को आहत किया है, लेकिन मैं उन्हें सिर्फ इतना कहना चाह रही थी कि देश को सम्मान देने के लिए भारत माता की जय बोलना चाहिए।"

बता दें कि टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट हरियाणा विधानसभा चुनाव ( Haryana Assembly Election 2019) में भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर आदमपुर सीट से चुनाव लड़ रही हैं। मंगलवार को बालसमंद में हुई एक चुनावी सभा को संबोधित करते वक्त उन्होंने लोगों से भारत माता की जय बोलने को कहा था। जब भीड़ में खड़े कुछ युवाओं ने ऐसा नहीं किया तो वो भड़क गईं और मंच से ही कहा कि, "क्या पाकिस्तान से आए हो ?। वो यहीं नहीं रुकीं उन्होंने कहा कि जो भारत माता की जय नहीं बोल सकते,उनका वोट किसी काम का नहीं है। उनके इस बयान के बाद से ही बवाल मचा हुआ था।" विवाद बढ़ता देख आज उन्होंने अपने इस बयान पर खेद जताते हुए माफी मांग ली।

सोनाली टिकटॉक पर काफी मशहूर हैं। उनकी काफी फैन फॉलोइंग है। इसे देखते हुए ही भाजपा ने उन्हें आदमपुर से टिकट दिया है। वो यहां से हरियाणा के दिग्गज नेता स्वर्गीय भजनलाल के बेटे कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ चुनाव मैदान में कूदी हैं। आदमपुर सीट बिश्नोई परिवार के वर्चस्व वाली सीट मानी जाती है। लेकिन लोकसभा चुनाव में बेटे भव्य बिश्नोई को पारंपरिक आदमपुर विधानसभा में भी हार मिली थी। इसके बाद से ही कुलदीप ने यहां डेरा डाल दिया है। मगर टिकटॉक स्टार सोनाली को मैदान में उतारकर भाजपा ने कुलदीप की मुश्किलें बढ़ा दी हैं।